Breaking News

इन इलाकों में कल होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट….

नई दिल्ली, भारतीय मौसम विभाग  ने अपने ताजा बुलिटेन में चक्रवात ‘वायु’ को लेकर फिर से चेतावनी जारी है. इस चक्रवात के 13 जून को गुजरात पहुंचने के आसार हैं. वहां इसकी रफ्तार 110 से 135 किलोमीटर तक हो सकती है. इसे देखते हुए मौसम विभाग ने 6 तटीय राज्यों में रेड अलर्ट जारी किया है.

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

चक्रवाती तूफान के कारण मंगलवार को गुजरात, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक के तटीय और पूरे गोवा में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश हो सकती है. साथ ही, मानसून के आगे बढ़ने में रुकावट आ सकती है. यह चक्रवात सोमवार शाम तक गुजरात के वेरावल समुद्र तट से करीब 930 किमी. दूर स्थित लक्ष्यद्वीप के पास केंद्रित था. हालांकि, इस बीच उत्तर भारत के कई इलाकों में चिलचिलाती गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है. उत्तराखंड के कई इलाकों में गरज के साथ बारिश हो सकती है. इसके अलावा पश्चिमी राजस्थान में आंधी आने की आशंका जताई है.

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

 केरल और कर्नाटक के साथ ही तमिलनाडु के कुछ इलाकों में भी मानसून पहुंच चुका है. मौसम विभाग ने तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और लक्ष्यद्वीप के कई इलाकों में 11-14 जून के बीच भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग का कहना है मानसून के आगे बढ़ने के लिए माहौल अनुकूल है और अगले 48 घंटे में ये उत्तर-पूर्व के कुछ इलाकों में भी मौजूदगी दर्ज करा सकता है.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….