Breaking News

इन इलाकों में होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट……

नई दिल्ली, मौसम विभाग ने 14 राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, गुजरात, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु में सोमवार को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। विभाग ने बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में तूफान की आशंका जताई है। तटीय क्षेत्र में मछुआरों को समुद्र में न जाने की हिदायत दी गई.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली…

जिसके चलते यहां भारी से भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम की जानकारी देने वाली निजी एजेंसी स्काईमेट ने कहा है कि एक पश्चिमी विक्षोभ जम्मू-कश्मीर और इससे सटे भागों के ऊपर बना हुआ है। हालांकि ये अधिक प्रभावी नहीं है। इसके अलावा गुजरात और इससे सटे उत्तर पूर्वी अरब सागर के ऊपर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है, जिसके कारण भारी नुकसान हो सकता है। स्काईमेट ने बुलेटिन जारी कर कहा है कि मॉनसून की अक्षीय रेखा राजस्थान से बंगाल की खाड़ी तक बनी हुई है। जो वर्तमान में श्रीगंगानगर, अलवर, सतना, अंबिकापुर, उत्तरी ओडिशा से होकर गुजर रही है।

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

अब बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र उत्तर पश्चिमी दिशा की ओर बढ़ रहा है। जिसके चलते अगले 24 घंटों में दक्षिण-पश्चिमी मध्यप्रदेश, पूर्वी गुजरात और उत्तरी महाराष्ट्र में कई जगहों पर भारी बारिश आने की संभावना है। इसके साथ ही उत्तरी केरल, अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में भी मूसलाधार बारिश हो सकती है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

स्काईमेट के अनुसार, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में भी हल्की बारिश होने का अनुमान है। स्काईमेट के मुताबिक, पश्चिमी राजस्थान,  सौराष्ट्र और कच्छ, तमिलनाडु, उत्तरी तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक में भी हल्की बारिश हो सकती है।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

एजेंसी की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि पंजाब, हरियाणा, उत्तर-पश्चिमी राजस्थान और रायलसीमा में मौसम शुष्क रहेगा। वहीं पाकिस्तान से छोड़ा गया पानी पंजाब के कुछ इलाकों में लोगों की परेशानी बढ़ा सकता है।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…