Breaking News

एक कप कॉफी के लिए कॉमेडियन कीकू शारदा को चुकाने पड़े 78, 650, बताई ये वजह

मुबंई,’द कपिल शर्मा’ शो कॉमेडियन कीकू शारदा छुट्टियां मनाने के इन दिनों ‘बाली’ में है। लेकिन बाली में कीकू के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसे शायद ही वह कभी भूल पाए। हाल ही में कीकू ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर करते हुए अजीबोगरीब वाक्या शेयर किया है।

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

 कीकू आजकल बाली, इंडोनेशिया में हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं। सी-फूड से लेकर चाय कॉफी का मजा वे वहां ले रहे हैं। हाल ही में कीकू शारदा ने सोशल मीडिया पर एक बिल की कॉपी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि बाली में एक कप चाय और कॉफी के 78,650 पैसे देने पड़े हैं।

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

दरअसल, बाली में जो कीकू शारदा ने एक कप चाय या कॉफी पी है उस रकम को भारतीय करंसी के मुताबिक कंवर्ट करें तो वह महज 400 रुपये है। बाली में 78,650 इंडोनेशियन करंसी है जिसका मतलब भारत में 400 रुपये होता है।

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

कीकू शारदा ने बिल की कॉपी का फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि उन्होंने वाकई में 78,650 का बिल पेय किया है। लेकिन साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी बताया है कि भारतीय करंसी के मुताबिक ये 400 रुपये है। उन्होंने लिखा है कि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं बल्कि इंडोनेशिया में हूं और यहां मजे कर रहा हूं।