Breaking News

कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाई पूजा हेगड़े

मुंबई, बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो सोशल एक्टिविटीज के लिए समय निकालते हैं। जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आते हैं। कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जिसकी चपेट में बड़ों के साथ-साथ बच्चे भी हैं और आज वही बच्चे जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं या कहें कि अपनी सांसों के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। ऐसे कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद के लिए अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने समय निकाला। वह एक ऐसे संगठन से जुड़ी हैं, जो कैंसर की रोकथाम के लिए काम कर रहा है।

पिछले दिनों पूजा ने टाटा मेमोरियल अस्पताल में बच्चों के कैंसर वार्ड का दौरा किया, जहां उन्होंने वहां के बच्चों के साथ कुछ घंटे बिताए। उन्होंने वहा न सिर्फ उन बच्चो के साथ बातचीत की बल्कि उन्हें लजीज भोजन के पैकेट और चॉकलेट भी वितरित किए। पूजा उस अस्पताल के बच्चों को लेकर काफी चिंतित है और इसलिए उन्होंने ये फैसला किया कि वह अक्सर अस्पताल का दौरा करेंगी और उन बच्चों से भी मिलेंगी!

उन्होंने डॉक्टरों को यह भी सलाह दी है कि वे बच्चों को वह हर चीज प्रदान करें जो इस चुनौतीपूर्ण समय के माध्यम से बच्चो के लिए जरूरी है। पूजा कहती हैं कि अस्तपाल में कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलना अच्छा लगा। ये बच्चे मजबूत इरादों के हैं। मुझे खुशी है कि मैं उनकी अपने तरीके से मदद कर रही हूं ताकि उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकूं।