Breaking News

गिरीश चंद्र यादव ने किया ये बड़ा दावा….

जौनपुर,  उत्तर प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

गिरीश चंद्र यादव ने मंगलवार को जौनपुर सदर और शाहगंज विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी विकास, सुशासन और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। हर बूथ पर जीत का परचम लहराने के लिए कार्यकर्ता मिशन मोड में जुट जाए।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने जातिवाद, परिवारवाद व भ्रष्टाचार की राजनीति को समाप्त किया है। लाभार्थी का बड़ा वोट बैंक खड़ा किया है। सभी जिम्मेदार कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर लाभार्थियों व अन्य वोटर से संपर्क करें। सरकार की उपलब्धियां बताएं हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है।

राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता का अटूट विश्वास है एवं प्रधानमंत्री ने भी जनता को विकास की गारंटी दी है जो जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है।

लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने कहा कि कमल खिलाने के लिए जनता तैयार व उत्साहित हैं। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता 365 दिन सक्रिय एवं चुनावी मोड में रहता है। शीर्ष नेतृत्व को आभार व्यक्त करता हू कि उन्होंने हम जैसे कार्यकर्ता को जौनपुर का सेवा करने का अवसर प्रदान किया।