जब रेस्त्रां में अचानक प्लेट से चलने लगा चिकन का पीस,देखे वीडियो….

नई दिल्ली. दुनिया भर के अंदर लोग नॉनवेज खाने के शौकीन हैं और इसका आनंद भी और जम कर लेते हैं लेकिन क्या कभी प्लेट में रखे गए चिकन के पीस को चलते हुए देखा है? ये सवाल इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसमें चिकन के एक पीस को प्लेट से उछलकर बाहर आते दिखाया गया है.

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

इस वीडियो को मियामी में रहने वालीं री फिलिप्स ने अपने अकाउंट से शेयर किया तो कुछ ही दिनों में इसे लाखों लोगों ने देख लिया. करीब तीन हफ्ते में इस वीडियो को 2 करोड़ बार देखा जा चुका है.  वीडियो में दिखाई देता है कि एक रेस्त्रां के टेबल पर प्लेट में रॉ चिकन रखा गया है. अचानक ही एक पीस में हलचल दिखाई देती है और फिर कुछ ‘छलांग’ लगाता हुआ वह टेबल से नीचे आ जाता है.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

हालांकि, यह साफ नहीं है कि वीडियो किस रेस्त्रां में बनाया गया है. लेकिन गौर करने पर ऐसा मालूम पड़ता है कि यह किसी जापानीज, चाइनीज या कोरियन रेस्त्रां का हो सकता है. वीडियो पर कमेन्ट करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा कि मीट इतना ताजा है कि मसल्स अब भी हलचल कर रहे हैं. बता दें कि सिर कटने के बाद भी चिकन जिंदा रहने की क्षमता रखते हैं. बिना सिर के भी चिकन के जिंदा रहने की क्षमता की वजह से भी हेडलेस चिकन टर्म का इस्तेमाल मिलता है. थाइलैंड में एक चिकन कथित तौर पर सिर कटने के एक हफ्ते बाद तक जिंदा रहा था.