Breaking News

टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों दिया ये बड़ा तोहफा….

नई दिल्ली,डायरेक्ट टू होम ( DTH ) सर्विस प्रोवाइडर Tata Sky अपने यूजर्स को सस्ती सेवा देने के लिए सेट टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती की है।

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

टाटा स्काई ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में 400 रुपये की कटौती कर दी है। टाटा स्काई एचडी और एसडी दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में बदलाव किया गया है। टाटा स्काई का दावा है कि कंपनी के इस कदम का उद्देश्य भारत के कई अप्रयुक्त कोनों तक पहुंचना है। सेट-टॉप बॉक्स नई कीमत के साथ स्थानीय डीलर और रिटेल स्टोर पर मिलेगा। टाटा स्काई ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए स्टार के नए ब्रॉडकास्टर पैक लॉन्च किए हैं। टाटा स्काई द्वारा लॉन्च किए इन पैक की कीमत 49 रुपये (टैक्स के बिना) से शुरू होती है।

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

टाटा स्काई एचडी सेट-टॉप बॉक्स अब 1,800 रुपये में उपलब्ध होगा तो वहीं इसके एसडी सेट-टॉप बॉक्स के लिए अब 1,600 रुपये चुकाने होंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये Airtel Digital TV के सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों के समान हैं। Dish TV एक प्रमोशनल ऑफर चला रही है जिसके तहत वह अपने एचडी सेट-टॉप बॉक्स को सीमित अवधि के लिए 1,690 रुपये में बेच रही है।

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

टाटा स्काई ने हाल ही में अपनी डिजिटल कंटेंट सर्विस को लॉन्च किया है और इसका नाम है टाटा स्काई Binge। यह सर्विस अमेज़न फायर टीवी स्टिक-टाटा स्काई एडिशन के माध्यम से उपलब्ध है। टाटा स्काई ने यह भी घोषणा की है कि यह सर्विस Eros Now, Hotstar, हंगामा प्ले और Sun NXT के डिजिटल कंटेंट को पेश करेगी।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

टाटा स्काई ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए स्टार के नए ब्रॉडकास्टर पैक लॉन्च किए हैं। टाटा स्काई द्वारा लॉन्च किए इन पैक की कीमत 49 रुपये (टैक्स के बिना) से शुरू होती है। Airtel Digital TV, D2h और Dish TV जैसी अन्य कंपनियों से मुकाबले के लिए टाटा स्काई के पास विभिन्न क्यूरेटेड पैक, क्षेत्रीय पैक, ऐड-ऑन पैक और a-la-carte चैनल भी हैं।