टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी…

नई दिल्ली,टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी है। DTH सर्विस प्रोवाइडर Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए नया लॉन्ग टर्म पैक पेश किया है। इस पैक में यूजर्स को उनके भाषा और क्षेत्र के हिसाब से चैनल्स मिलते हैं।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

ऐसे में Tata Sky का यह लॉन्ग टर्म पैक उन यूजर्स के लिए राहत की खबर लेकर आया है जो बार-बार अपने टीवी कनेक्शन को रीचार्ज नहीं कराना चाहते हैं। साथ ही यह पैक उन यूजर्स को भी राहत पहुंचाएगा जो लॉन्ग टर्म पैक लेकर अपने टीवी के मंथली बिल में बचत करना चाहते हैं।

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

Tata Sky के इस लॉन्ग टर्म पैक की शुरुआती कीमत Rs 2,007 है और यह लॉन्ग टर्म पैक 6 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी यूजर्स एक बार पैक रीचार्ज कराने के बाद 6 महिने तक अपने पसंदीदा चैनल्स का लाभ ले सकते हैं। आइए, जानते हैं Tata Sky के इस Rs 2,007 वाले लॉन्ग टर्म प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

जैसा की ऊपर बताया गया है कि Tata Sky का यह Rs 2,007 वाला पैक शुरुआती लॉन्ग टर्म पैक है। यह पैक खास तौर पर हिंदी बेसिक पैक है इसमें यूजर्स को सभी लोकप्रिय हिंदी SD चैनल्स का लाभ मिलता है। जिसमें इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, न्यूज, मूवीज आदि शामिल हैं। इसके HD पैक की कीमत Rs 2,836 है, जिसमें आपको HD चैनल्स का लाभ मिलता है।

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

हिंदी पैक्स के अलावा Tata Sky ने अन्य भाषाओं के यूजर्स के लिए भी लॉन्ग टर्म पैक पेश किया है। हिंदी के अलला गुजराती हिंदी बेसिक सेमी एनुअल SD पैक की कीमत भी Rs 2,007 रखी गई है जबकि इसके HD पैक की कीमत Rs 2,698 है। वहीं, मराठी हिंदी बेसिक पैक की कीमत Rs 2,029 है जबकि इसके HD पैक की कीमत Rs 2,840 है।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…