Breaking News

तेज गेंदबाज कृष्णा ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी के प्रयासों की प्रशंसा की

तिरुवनंतपुरम,  भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टी-20 श्रृंखला के मुकाबलों में अपनी टीम की शानदार शुरुआत के दौरान मजबूत प्रभाव डालने का श्रेय कार्यवाहक कप्तान सूर्यकुमार यादव को दिया है।

कृष्णा ने रविवार को खेले गये मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के तीन मूल्यवान विकेट चटकाए थे। भारत ने इस श्रृंखला में लगातार दूसरी जीत दर्ज 2-0 की मजबूत बढ़ बना ली है।

आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत की 44 रनों की जीत के दौरान सूर्यकुमार बल्ले से सिर्फ 19 रन बना सके थे, लेकिन कृष्णा का मानना ​​है कि नियमित कप्तान रोहित शर्मा की जगह लेते हुए दुनिया में नंबर एक रैंक वाले टी-20 बल्लेबाज सूर्यकुमार का प्रभाव और भी अधिक है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह उनके (सूर्यकुमार) बल्लेबाजी करने के तरीके से पता चलता है, उनकी कप्तानी में भी काफी समान है।”

कृष्णा ने कहा, “वह अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं, हम जो करना चाहते हैं उसे करने में हम सभी का समर्थन करते हैं और अगर कुछ भी गलत होता है तो वह हमारा समर्थन करने के लिए हमारे पीछे मौजूद हैं।”

उन्होंने कहा, “इसी का नाम खेल है और फिर यह स्वतंत्रता के इर्द-गिर्द घूमता है और वहां अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करता है तथा टीम में हर कोई एक-दूसरे पर भरोसा करता है।”

उन्होंने स्वीकार किया कि गेंदबाजी समूह के लिए मैच के अंत में ग्रीनफील्ड स्टेडियम में गिरी ओस से तालमेल बिठाना मुश्किल था। उन्होंने विश्व कप के दौरान टीम का हिस्सा बनकर कुछ मूल्यवान सबक सीखे।

कृष्णा ने कहा कि विश्वकप टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए सीखने का एक बड़ा अनुभव था। उन्होंने कहा कि जब से मैं टीम का हिस्सा रहा हूं तब से यह मेरे लिए सीखने का सबसे बड़ा मौका है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला मंगलवार को गुवाहाटी में होगा।