Breaking News

बढ़ सकती हैं जियो की मुश्किलें, समर पेशकश वापस लेने में देरी से एयरटेल नाराज

नई दिल्ली, भारती एयरटेल ने नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो द्वारा अपनी समर सरप्राइज पेशकश को वापस लेने में कथित देरी के खिलाफ दूरसंचार न्यायाधिकर टीडीसैट में आवेदन किया है। एयरटेल को आपत्ति है कि दूरसंचार नियामक ट्राई द्वारा वापस लिए जाने के आदेश के बावजूद जियो इसे जारी रखे है।

जियो अपनी समर सरप्राइज के तहत 303 रुपये के प्लान में तीन महीने तक डेटा व काल निःशुल्क दे रही है। इसके साथ ही एयरटेल ने जियो की इस योजना के पहले ही सदस्य बन चुके ग्राहकों को फायदे जारी रखने पर भी आपत्ति जताई है। उल्लेखनीय है कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने पिछले सप्ताह ही कंपनी को अपनी 303 रपये के न्यूनतम भुगतान पर असीमित कॉल और डेटा इस्तेमाल की रियायती पेशकश को वापस लेने का निर्देश दिया था।

भारती एयरटेल ने संपर्क करने पर इस बारे में टिप्पणी से इनकार किया। टीडीसैट में इस मामले पर आज संक्षिप्त सुनवाई हुई। आगामी सुनवाई 20 अप्रैल को होगी।उल्लेखनीय है कि जियो ने ट्राई की रोक के बाद हाल ही में एक नए प्लान की घोषणा की जिसके तहत वह अपने प्राइम सदस्यों को 309 रुपये में तीन महीने के लिए 1जीबी 4जी डेटा प्रतिदिन उपलब्ध कराएगी। एयरटेल ने जियो की इस पेशकश पर भी आपत्ति जताते हुए इसे नई बोतल में पुरानी शराब करार दिया है।