Breaking News

बाइक सवार हमलावरों ने की फायरिंग, दो छात्र घायल

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को बाइक सवार छह बदमाशों ने भायला इंटर कालेज के दो छात्रों पर फायरिंग की जिससे दोनो छात्र घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भायला खुर्द गांव में पूर्वान्ह यह वारदात उस समय हुयी जब इंटर कालेज के छात्र विनय कुमार पुंडीर (17) और सिद्धार्थ (15) कालेज के पास नहर की पटरी पर जा रहे थे कि आधा दर्जन नकाबपोश बाइक सवार हमलावरों ने गोली चला दी। एक गोली विनय कुमार की टांग में लगी और दूसरी गोली सिद्धार्थ की कमर में लगी। घायल छात्रों को उनके परिजन सीएचसी देवबंद लाए जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन टाडा के मुताबिक दोनों घायल छात्र खतरे से बाहर हैं और उनका उपचार किया जा रहा है। शुरूआती जांच में पता चला है कि यह घटना छात्रों के दो गुटों के बीच रंजिश के परिणामस्वरूप हुई है। हमलावर छात्र भी भायला इंटर कालेज के ही बताए जा रहे हैं और वह निकटवर्ती गांव कुर्डी के रहने वाले हैं।

एसएसपी ने हमलावर छात्रों की गिरफ्तारी के लिए एसपी अभिमन्यु मांगलिक के नेतृत्व में पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है। मांगलिक ने बताया कि हमलावर छात्रों की पहचान कर ली गई है। वे सभी अपने घरों से फरार हैं।