Breaking News

बीजेपी का दलितों के घर भोजन, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

नई दिल्ली, बीजेपी का दलित प्रेम क्या सचमुच है या केवल दिखावा, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ? बनारस से लेकर रोहतक तक अमित शाह का दलितों के घर भोजन महज दलितों का वोट पाने की चुनावी कसरत तो नही.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?

राहुल गांधी पर हमले के मामले में, आखिरकार भाजपा नेता हुआ गिरफ्तार

बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने एकबार फिर दलितों के घर भोजन किया. अपने तीन दिवसीय हरियाणा यात्रा के दौरान अमित शाह ने रोहतक में एक दलित के घर खाना खाया. सूत्रों के अनुसार, इस बार का दलित के घर भोजन करना अमित शाह को भारी पड़ गया क्योंकि दलित भोजन की हकीकत खुल गयी.

गैर बराबरी और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान

सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण को, हाई कोर्ट ने किया रद्द

सूत्रों के अनुसार, अमित शाह रोहतक के तलियार लेक रिसोर्ट में ठहरे थे. अमित शाह ने दलित के घर मे बना खाना नही खाया है. उनके लिए खाना दलित के घर में नहीं बना बल्कि पास के रिसोर्ट से बनवाकर लाया गया. बाद में भोजन को नई थालियों और कटोरियों में परोस कर नेताओं को खिलाया गया .जो कुक रिसोर्ट में अमित शाह के लिए खाना बना रहे थे उन्होंने ही खाना पैक कर दलित के घर भेजा था.

जानिये, सपा के एमएलसी तोड़ने पर, अखिलेश यादव ने क्या दिया भाजपा को जवाब ?

परिवार और पार्टी को बचाने की, शिवपाल यादव करेंगे ये आिखरी कोशिश….

दलित के घर भोजन करते हुये अमित शाह की तस्वीर में एल्मुनिअम फॉयल साफ दिख रही है, जिसमे रोटी पैक हुई थी. यही नहीं दलित के घर तंदूरी रोटी सर्व की गयी थी जो अमूमन घर पर नहीं बनती है. भोजन में प्रयोग किये गए बर्तन और थाली इतने नए थे कि उनपर से लेबल भी नहीं हटा था. इस चर्चित दलित भोज  में अमित शाह के अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा कई कैबिनेट मिनिस्टर मौजूद थे.

केशव प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल, मायावती के लिये कहे ये शब्द…