Breaking News

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती

नई दिल्ली, दिल्ली, गोवा और आंध्र प्रदेश की कुल 4 विधानसभा सीटों पर 23 अगस्त को हुए उपचुनाव मे बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीत हातिल की है।आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले की नंदयाल विधानसभा सीट पर दूसरे चरण की मतगणना में तेलगुदेशम पार्टी के उम्मीदवार लगभग 2800 वोटों से आगे चल रहे हैं.

न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा बने, देश के 45वें मुख्य न्यायाधीश

डोकलाम में भारत को मिली सफलता, दोनों देश सेनायें हटाने को हुये राजी

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के बवाना सीट में हुए उपचुनाव में बीजेपी से अपना बदला ले लिया है. आम आदमी पार्टी के रामचंद्र ने भाजपा के प्रत्याशी वेद प्रकाश को 24,000 वोटों से हरा दिया है. इससे पहले वेद प्रकाश ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और वह बीजेपी में शामिल हो गये थे. आम आदमी पार्टी ने बवाना के उपचुनाव में राम चन्द्र को प्रत्याशी बनाया था. वहीं भाजपा ने  वेदप्रकाश को मैदान में उतारा था.  कांग्रेस इस बार भी कुछ नहीं कर पाई और 30,758 वोटों के साथ सुरेंद्र कुमार तीसरे नंबर पर रहे हैं.

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा

आप पार्टी की ये बड़ी जीत है. उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस जीत को कार्यकर्ताओं और विधायकों की जीत बताया है. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और विधायकों का धन्यवाद दिया है.

लालू यादव ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एकबार फिर नई क्रांति की शुरुआत बिहार से हो गई: जयंत चौधरी

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने पणजी उपचुनाव में 4803 वोटों से जीत हासिल की है. साथ ही गोवा की वालपोई सीट पर भाजपा भी विश्वजीत राणे ने जीत हासिल कर ली है.

बाढ़ के लिये बिहार को महज 500 करोड़ देने पर, कांग्रेस ने मोदी की खोली पोल 

अपनी जान की बाजी लगाकर, सिपाही अभिषेक पटेल ने बचायी, 400 बच्चों की जान

 आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले की नंदयाल विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है. दूसरे चरण की मतगणना में तेलगुदेशम पार्टी के उम्मीदवार लगभग 2800 वोटों से आगे चल रहे हैं. सत्तारुढ़ टीडीपी और विपक्षी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस के बीच कांटे की लड़ाई है.

महागठबंधन तोड़ने वाले जान लें, पूरे हिन्दुस्तान में गठबंधन बनेगा-शरद यादव

बिहार की धरती रथ रोक सकती है, तो बीजेपी को भी रोक सकती है- अखिलेश यादव

‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ मे तेजस्वी यादव बोले-ये मंडल और कमंडल की लड़ाई है

मुलायम सिंह का आशीर्वाद, अखिलेश यादव के साथ, जानिये किसने किया यह खुलासा ?