Breaking News

युवा कबड्डी में रूचि लेते है यह देखकर अच्छा लगा: टाइगर श्रॉफ

मुम्बई, प्रो कबड्डी लीग के 10वें सत्र में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि युवा कबड्डी में रूचि लेते है यह देखकर अच्छा लगा। इस दौरान उन्होंने यू मुंबा की टीम का हौसला बढ़ाया।

सोमवार को खेले गये मुकाबले के दौरान वहां पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने कहा, “ये प्रो कबड्डी लीग का 10वां सत्र है और खेल टूर्नामेंटों के इतने सीजन तक बने रहने का ये एक शनदार अवसर है। मैं प्रो कबड्डी लीग के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। युवाओं को कबड्डी में रुचि लेते देखना वाकई सुखद है।”

उन्होंने कहा कि मेरे पसंदीदा खिलाड़ी पवन सहरावत है। मैं उससे खुद को जोड़ सकता हूं क्योंकि वो एक हाई-फ्लायर है और मेरी पसंदीदा चाल डुबकी है। मुझे वास्तव में पसंद है कि रेडर कैसे डिफेंडरों के घेरे से बचते हैं।

उन्होंने कहा, “कबड्डी वास्तव में एक शारीरिक खेल है। इसमें बहुत अधिक एथलेटिकिज्म, ताकत और चपलता की आवश्यकता होती है। मैं प्रो कबड्डी लीग में एथलीटों के प्रदर्शन से वास्तव में प्रभावित हूं।”

उन्होंने कहा, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में मुख्य खेलों में से एक कबड्डी था। मैंने फिल्म के लिए बॉडी लैंग्वेज को सही करने के लिए कबड्डी में बहुत प्रशिक्षण लिया। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए चुनौतीपूर्ण था। मैंने सीखा कि रेड और टैकल कैसे किए जाते हैं। मैंने डुबकी जैसी विभिन्न चालें भी आजमाईं।”

उल्लेखनीय है कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए कबड्डी का प्रशिक्षण लिया था।