राम से तुलना करने पर, मायावती के खिलाफ, दर्ज हुई एफआईआर

नई दिल्ली, भगवान राम से अपनी तुलना करने पर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ शुक्रवार को दिल्ली के नांगलोई थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

दिल्ली के नांगलोई में रहने वाले और अनुसूचित जाति वर्ग के चत्तर सिंह रछौया ने मायावती के खिलाफ दिल्ली के नांगलोई थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। चत्तर सिंह रछौया ने इसकी सूचना उपायुक्त और सूचना आयोग को भी दी है। उनके मुताबिक पुलिस ने उन्हें इस मामले में जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

चत्तर सिंह रछौया ने बताया कि मायावती के खिलाफ जनता के धन से अपनी मूर्ति बनवाने का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। उक्त प्रकरण मे मायावती ने अपने बचाव में  कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ की सरकार भगवान राम की मूर्ति बनवा सकती है तो वे अपनी मूर्तियां क्यों नहीं बनवा सकतीं।

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

रछौया ने बताया कि यह सुनकर उनकी भावनाओं को ठेस लगी है जिसके कारण उन्होंने यह प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि भगवान राम 100 करोड़ हिंदुओं के आराध्य हैं। मायावती को अपनी तुलना राम से नहीं करनी चाहिए। वे अपने भ्रष्टाचार के बचाव में भगवान को भी उसी दलदल में घसीट रही हैं जो बेहद आपत्तिजनक मामला है।