Breaking News

लाहिड़ी ने पीजीए टूर में किया अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

डबलिन (ओहियो), भारत के पुरुष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी ने द मेमोरियल टूर्नामेंट में  अंतिम दौर में सात अंडर 65 का स्कोर करते हुए पेशेवर गोल्फ संघ  टूर में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। इसके साथ ही लाहिड़ी ने अमेरिकी जमीन पर अपने खराब दौर का अंत किया है।

इससे पहले लाहिड़ी का पीजीए टूर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सीआईएमबी क्लासिक मलेशिया में तीसरा स्थान हासिल करना था। वह इस टूर्नामेंट में हर दौर के साथ बेहतर होते चले गए। उन्होंने क्रमशः 74, 70, 69 और 65 का स्कोर किया। इसके साथ ही वह लीडरबोर्ड में भी लगातार आगे बढ़ते चले गए। वह 63वें स्थान से 40वें स्थान पर पहुंचे और फिर वहां से 27वें स्थान पर। यहां से उन्होंने 25 स्थान की छलांग के साथ दूसरा स्थान हासिल किया।

अंतिम दिन उन्होंने बिना किसी गलती के सात बर्डी लगाईं। पीजीए टूर डाट काम के मुताबिक, लाहिड़ी ने कहा, मैं अपने लिए काफी कठोर रहा हूं। मैं खुद को ही काफी बुरी तरह से हराता रहा हूं। इस सप्ताह यहां आने से पहले मैंने सोचा था कि मैं अपने आप से अच्छे से पेश आऊंगा और मैदान पर जा कर अपने खेल का आनंद लूंगा। उन्होंने कहा, अगर आप मेरी पिछली पांच शुरुआत देखेंगे तो पता चलेगा कि मैंने 40वें स्थान से बेहतर शुरुआत नहीं की। मैं मानता हूं कि मैं पहले से एक अच्छा खिलाड़ी बना हूं।