Breaking News

शरद यादव की जन अदालत मे, उमड़ा जन सैलाब, बोले-जनता से बढ़कर कोई नही

पटना, जनता दल यूनाईटेड के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुये कहा कि जनता से बढ़कर कोई नही है अब जनता तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत.

एनडीए में शामिल हो गया जेडीयू, नीतीश-शरद समर्थक मे हुयी जमकर मारपीट

लालू यादव ने नितीश पर कसा तंज, बोले- डर के मारे घर में बैठक कर रहे हैं पलटूराम..

शरद गुट शनिवार को पटना में हो रही जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का बहिष्कार कर अलग से अपनी बैठक कर रहा है. पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल मे शरद यादव द्वारा बुलायी गयी जन अदालत मे जन सैलाब उमड़ पड़ा. जिसे देखकर शरद यादव सहित जेडीयू के बागी नेता काफी प्रसन्न नजर आये.

अखिलेश यादव करेंगे विशाल जनसभा, साथ ही शहीद की प्रतिमा का भी करेंगे अनावरण

भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्र शेखर पर की जा रही ज्यादतियां, कोर्ट की अवमानना की भी सरकार को नही परवाह

शरद यादव ने अपनी फेसबुक पर कहा कि श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल पटना में आज जो बिन बुलाए जन सैलाब उमड़ा है वही असली जद(यू) है। जनता से बढ़कर कोई नही. बैठक में बिना नाम लिये शरद यादव ने विरोधियों पर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं जेपी के जमाने से ही बिहार घूम रहा हूं लेकिन लोग मेरी मंशा से लेकर घर तक पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया नया नाम…

समाजवादी पार्टी के पारिवारिक झगड़े मे, एक और हुआ भाजपा का शिकार ?

उन्होंने कहा कि मैं आज आया तो था जेडीयू की कार्यकारिणी में भाग लेने लेकिन वो कहते हैं कि ये पार्टी आपकी है ही नहीं.उन्होने इशारों ही इशारे में कहा कि जिसने जेडीयू को बनाया कुछ लोग उसे ही कह रहे हैं कि ये उसका घर नहीं है. उन्होने नितीश पर कटाक्ष कर कहा कि अब जनता तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत.

मोदी सरकार मे मंत्री बनने का प्रस्ताव ठुकराने पर, शरद यादव को बधाई-कांग्रेस

जो अधिकार संविधान देता है, उसको आरएसएस नष्ट करना चाहता है: राहुल गांधी

शरद ने मुलायम का जिक्र करते हुए कहा कि पहले नेता जी और अब नीतीश ने जनता परिवार को एक नहीं होने दिया. उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की चिंता और लालच नहीं है क्योंकि मैंने कई लोगों को विधायक और मंत्री बनाया है. 

अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के बाद, प्रदेश भर मे सपा कार्यकर्ताओं का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

रिहाई के बाद अखिलेश यादव ने, अपनी गिरफ्तारी का राज खोला 

बैठक में राज्यसभा में जदयू के उपनेता रहे अली अनवर अंसारी पार्टी महासचिव पद से हटाए गए अरुण श्रीवास्तव समेत कई बागी चेहरे मौजूद रहे. सूत्रों के अनुसार,  नीतीश कुमार को उनके घर में ही टक्कर देने के बाद शरद यादव पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न पर दावा करने के लिए जल्द ही चुनाव आयोग का भी रुख करेंगे.

अखिलेश यादव कई विधायकों सहित, उन्नाव मे हुये गिरफ्तार

 जांच रिपोर्ट ने केंद्रीय मंत्रियों को दी क्लीन चिट, ‘रोहित वेमुला’ को बताया गैर दलित…