Breaking News

सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर,जानिए क्या है खास

लखनऊस  5 अक्टूबर को आगरा में प्रस्तावित सपा राष्ट्रीय सम्मेलन  है. सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में पार्टी संविधान में संशोधन के बाद नए सपा अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा. सम्मेलन में देश भर से 15 हजार सपा प्रतिनि है.ये कर्याक्रम अखिलेश यादव के नेतृत्व मे हो रहा है. अखिलेश यादव कल आगरा के लिए रवाना हो जायेगे.

लखनऊ में हुए प्रेस वार्ता में पूर्व सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह ने बेटे अखिलेश को आशीर्वाद जरुर दिया था, लेकिन उसके बाद सियासी हलकों में यह चर्चा हो रही है कि क्या मुलायम पार्टी के आगरा में प्रस्तावित राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

हालांकि अखिलेश यादव ने नेता जी के सरकारी आवास पर जाकर उन्हें न्यौता भी दे दिया है, जिससे फिलहाल अखिलेश यादव मनोवैज्ञानिक बढ़त लेते हुए नज़र आ रहे हैं और अपनी सियासी मीटिंगों में मुलायम के सम्मान में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं

सियासी जानकार मानते हैं कि जब मुलायम का पुत्र मोह जागता है, तो वो अखिलेश को आशीर्वाद से नवाज़ना चाहते हैं, लेकिन जब राजनीति की बारी आती है तो नफा-नुकसान सामने आ जाता है. मुलायम का राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर क्या रवैया रहने वाला है यह तो खुद नेता जी भी नहीं जानते, फिलहाल 5 अक्टूबर सपा के सियासी भविष्य को नई धार जरुर देगा.