Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -14.08.2017

लखनऊ ,14.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

गोरखपुर में अखिलेश यादव बोले-प्राइवेट प्रैक्टिस पर रोक तो

केवल डा०कफील खान पर क्यों कार्रवाई?

गोरखपुर, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज गोरखपुर पहुंचे। अखिलेश यादव ने गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। कहा कि प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक है तो सभी पर कार्रवाई होनी चाहिये, केवल ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 सीएम योगी गलती स्वीकारने के बजाये, विपक्ष व मीडिया पर

दोष मढ़ रहे- अखिलेश यादव

लखनऊ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में बच्चों की मौत पर योगी सरकार की प्रतिक्रिया को दुर्भाग्यपूर्ण और संवेदनहीन बताया है. उन्होने कहा कि सीएम योगी गलती स्वीकारने के बजा, विपक्ष व मीडिया पर दोष मढ़ रहे हैं। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी कार्यालय में,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यह शेर पढ़कर.. सपा ने योगी सरकार के कारनामों पर उठाये

सवाल

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने भाजपा के जन विरोधी और असंवेदनशील रवैये पर एक शेर पढ़कर  सवाल उठाया है. समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार पर यह शेर मौजँू है- इधर उधर की न बात कर, यह बता कि कारवां क्यंू लुटा? जनता को रहजनों से गरज नहीं,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कोई सम्मानित व्यक्ति गोरखपुर कांड की जिम्मेदारी ले -पी.

चिदंबरम

नई दिल्ली, एक ओर जहां गोरखपुर कांड में योगी सरकार लापरवाही से इनकार करते हुए जांच के लिए कमिटी की रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है वहीं कांग्रेस ने इसे जिम्मेदारी से भागना करार दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी.चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

एक लाख से ज्यादा डिलीवरी कराने वाली, पद्मश्री डॉ० भक्ति

यादव नही रहीं

इंदौर, पद्मश्री डॉक्टर भक्ति यादव का सोमवार सुबह निधन हो गया. 92 वर्षीय स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. भक्ति यादव 1948 से मरीजों का बिना कोई फीस लिए इलाज करती थीं. इसी साल उन्हे पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था.सूत्रों के अनुसार, वे लंबे समय से बीमार चल रहीं थी, लेकिन इस दौरान ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बारिश और बाढ़ के कारण 14 बड़ी ट्रेनें रद्द, हजारों फंसे

नई दिल्ली,  भारी बारिश की वजह से असम में बाढ़ के हालात बेहद खराब है 14 ट्रेनें प्रभावित इलाके में फंसी हैं। इसके अलावा कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी नीरज शर्मा के अनुसार पूर्वोत्तर राज्य असम में बाढ़ के चलते रेलवे ने महानंदा एक्स्प्रेस, नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस, सीमांचल एक्सप्रेस, ब्रह्मपुत्र मेल,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 टीम इंडिया ने रचा इतिहास, सबसे बड़ी सीरीज जीती

कैंडी,  पेल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में, भारत ने श्रीलंका को एक पारी और 171 रनों से हरा दिया. इसके साथ भारत ने यह सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है.  भारत ने पहली बार तीन मैचों की सीरीज में किसी टीम का अपने ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

    विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी

खबरें पढ़ें–