Breaking News

सीएम योगी से मिला आईएएस अनुराग का परिवार, सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो  से जांच कराए जाने की मांग को लेकर उनके परिवार के लोगों ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

लखनऊ स्थित एनेक्सी में योगी से मिलने के बाद परिवार के लोग जब बाहर आए तो अनुराग तिवारी के भाई मयंक तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा, हमने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि उन्हें स्थानीय पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

यह मामला दो राज्यों के बीच का है, लिहाजा इसकी जांच सीबीआई को सौंपी जाए। बहराइच निवासी दिवंगत आइएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के भाई तथा भाभी के साथ परिवार के दो अन्य सदस्य मुख्यमंत्री कार्यालय, लाल बहादुर शास्त्री भवन  में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच होगी। ज्ञात हो कि लखनऊ में मीराबाई मार्ग पर स्थित सरकारी स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे आइएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध हालात में मौत के बाद से उनके परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं। बहराइच निवासी अनुराग के परिजन सोमवार को सुबह लखनऊ पहुंचे और पहले स्टेट गेस्ट हाउस गए। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय का रुख किया।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त