Breaking News

हरे-भरे कल के लिए खूब दौड़ी नवाब नगरी

लखनऊ, लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) की ओर से रविवार सुबह आयोजित दस किमी की दौड़ में हर उम्र के लोगों ने जोश और उत्साह के साथ हिस्सा लिया।

‘रन टुडे फॉर ग्रीनर टुमारो’ यानी कि हरे-भरे कल के लिए आज दौड़ें’ की थीम पर आयोजित दौड़ 1090 चौराहे से शुरू हुई जिसको एलएसजी के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर, सहायक कोच लांस क्लूजनर, फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने नीली झंडी दिखायी और धावकों के साथ गीत-संगीत पर डांस कर और उन्हें सेल्फी देकर समां बांध दिया।

सुबह छह बजे से आयोजित 10 किमी दौड़ के साथ ही पांच किलोमीटर की फन रन का भी आयोजन किया गया जिसमें करीब 2500 से ज्यादा लोगों ने प्रतिभाग किया। एलएसजी के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर, सहायक कोच लांस क्लूजनर, फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स, एलएसजी के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट व डिप्टी सीईओ सत्यम त्रिवेदी ने दौड़ को एलएसजी की नीली झंडी दिखाकर रवाना किया।

डिप्टी सीईओ ने बताया कि एलएसजी सभी धावकों के लिए लखनऊ में एक पेड़ लगाएगा और पर्यावरण संरक्षण का संदेश देगा। यह दौड़ लखनऊ के लोगों को फिट और लखनऊ शहर को हरा-भरा बनाने के लिए आयोजित की गई है। अगले वर्ष इसे और बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा।

जोंटी रोड्स ने कहा कि दौड़ हर खेल की जननी है। लोगों को फिट रहने के लिए दौड़ना जरूरी है। जस्टिन लैंगर ने कहा कि लखनऊ प्रेम की नगरी है। लोगों का सुपर जाइंट्स के प्रति प्रेम देखकर पूरी टीम उनकी आभारी है।