Breaking News

समाजवादियों के कड़े विरोध के बाद, अखिलेश यादव से अखबार ने खेद व्यक्त किया?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के कड़े विरोध के बाद देश के प्रतिष्ठित समाचार पत्र ने एक बड़ी चूक हो जाने पर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से खेद व्यक्त किया है ?

 प्रतिष्ठित समाचार पत्र दैनिक जागरण के गोरखपुर संस्करण के 24 अप्रैल के अंकों में पेज संख्या 9 पर एक नजर कॉलम में एक चूक हो गई। इस कालम मे ‘लॉकडाउन के बाद कुछ दिन सस्ता मिल सकता है शराब’ शीर्षक से प्रकाशित खबर में चूकवश समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर लग गई।

 दैनिक जागरण के अनुसार यह तस्वीर उसी कॉलम में ठीक ऊपर प्रकाशित समाचार ‘आजम को परिवार के साथ रिहा किया जाए: अखिलेश’ के साथ लगना था।

प्रतिष्ठित समाचार पत्र दैनिक जागरण ने इसके लिये खेद व्यक्त करते हुये कहा है कि हमारी मंशा कभी भी किसी की भावना को आहत करने की नहीं रही है। इस डिफ़ॉल्ट के लिए दैनिक जागरण खेद व्यक्त करता है। दैनिक जागरण द्वारा इस चूक के लिये समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल पर भी खेद व्यक्त किया गया है।

इससे पूर्व, आज सुबह से ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों मे इस फोटो और उसके साथ लगे समाचार को देखते ही रोष व्याप्त हो गया । सोशल मीडिया पर इसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अखबार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया था।

प्रदेश मे कई स्थानों पर दैनिक जागरण समाचार पत्र की प्रतियां जलाई गईं। सपाईयों ने अपना गुस्से को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। सपा कार्यकर्ताओं ने दैनिक जागरण समाचार पत्र की प्रतियां जलाते हुये फोटो सोशल मीडिया मे संख्या मे शेयर करना शुरू कर दिया

समाचार पत्र दैनिक जागरण को अपनी चूक का एहसास हुआ और उसने अपनी चूक के लिये खेद व्यक्त किया।