Breaking News

रनवे पर विमान उतरते समय फिसला, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बंद हुआ

काठमांडू,  शुक्रवार को रनवे से एक विमान के उतरते समय फिसलने के बाद नेपाल का एकमात्र अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया। विमान में 66 यात्री सवार थे। हादसे में दो व्यक्ति घायल भी हुए हैं। यह जानकरी अधिकारियों ने दी।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

घटना पूर्वाह्न 11 बजकर पांच मिनट पर उस समय हुई जब ‘येती एयरलाइन्स’ की उड़ान संख्या एनवाईटी..422 नेपालगंज से काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी। इसी दौरान विमान हाल में मरम्मत किये गए रनवे पर फिसल गया। सुबह से हो रही वर्षा के चलते रनवे फिसलन भरा हो गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘विमान रनवे से करीब 20 मीटर फिसल गया और पास के घास के मैदान में चला गया।’’

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

येती एयरलाइंस ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘हम खेद के साथ यह बता रहे हैं कि येती एयरलाइंस की उड़ान संख्या एनवाईटी..422 (9एन…एएमएम) आज पूर्वाह्न 11:05 बजे काठमांडू हवाई अड्डे पर रनवे पर फिसलने की एक घटना में शामिल था। सभी 66 यात्री (64 वयस्क और दो बच्चे) और चालक दल के तीन सदस्य सुरक्षित हैं और उन्हें विमान से बाहर निकाल लिया गया है।’’ हवाई अड्डा प्राधिकारियों के अनुसार एटीआर72-500 को रनवे से हटाने का काम चल रहा है और हवाई अड्डे को शाम पांच बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

हिमालयन टाइम्स ने हवाई अड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी राजन पोखरेल के हवाले से कहा, ‘‘येती एयरलाइंस के विमान को क्षेत्र से हटाने और रनवे को नियमित उड़ानों के संचालन के लिए तैयार करने का काम चल रहा है। विमान को हटाने के दौरान कई तकनीकी ऐहतियात बरतने की जरुरत होती है और काम पूरा करने के लिए सभी उपलब्ध संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है।’’ अधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान दो यात्रियों को मामूली चोटें आयीं।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….