Breaking News

केंद्रीय सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,केंद्रीय सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. सरकारी कर्मचारी वेतन वृद्धि की अपनी लंबे समय से लंबित मांगों पर सकारात्मक घोषणा की उम्मीद कर रहे थे. न्यूनतम वेतन और फिटमेंट फैक्टर में केंद्रीय बजट 2019 में सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों से परे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

हालांकि, अभी भी उनके लिए अच्छी खबर आ सकती है. जैसा कि विशेषज्ञों का मानना ​​है, केंद्र सरकार के कर्मचारियों को 5 प्रतिशत तक महंगाई भत्ता (डीए) में वृद्धि मिल सकती है. केंद्र सरकार के कर्मचारियों और विभिन्न राज्यों के अन्य कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग प्रणाली के अनुसार भुगतान किया जाता है.

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

महंगाई के प्रभाव को ऑफसेट करने के लिए सरकारी कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को दिए जाने वाले डीए एक जीवित समायोजन भत्ते की लागत है. सरकारी कर्मचारियों के प्रभावी वेतन को बढ़ती कीमतों से निपटने में मदद करने के लिए निरंतर वृद्धि की आवश्यकता होती है.

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

सरकारी कर्मचारियों के डीए की गणना करने वाले ऑल इंडिया ऑडिट एंड अकाउंट्स एसोसिएशन के पूर्व सचिव और सहायक सचिव हरिशंकर तिवारी ने चैनल को बताया कि डीए में बढ़ोतरी की उम्मीद करने का अहम कारण अप्रैल में उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (मुद्रास्फीति) डेटा में मुद्रास्फीति की दर में वृद्धि थी.

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….