इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

लखनऊ, लखनऊ के भूलभुलैया (बड़ा इमामबाड़ा), छोटा इमामबाड़ा सहित हुसैनाबाद ट्रस्ट से जुड़े ऐतिहासिक महत्व के स्मारकों में शालीन कपड़ों में ही पर्यटकों को प्रवेश मिलेगा. अब ‘भड़कीले’ कपड़ों पर डीएम ने बैन लगाने का आदेश दिया है.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

लखनऊ के डीएम कौशल राज शर्मा के आदेश के अनुसार, इमामबाड़ा परिसरों में ट्राइपॉड कैमरे, वीडियो कैमरे के साथ प्रोफेशनल तरीके से होने वाली फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी के साथ फिल्म की शूटिंग को भी प्रतिबंधित कर दिया गया है. आदेश को पालन कराने जिम्मेदारी ट्रस्ट की ओर से तैनात सुरक्षाकर्मियों पर होगी.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि ट्रस्ट की जमीन पर 336 अवैध मकान चिह्नित हुए हैं, जिनमें कब्जेदार वर्षों से बिना किराया दिए रह रहे हैं. डीएम ने एक माह में इनका सत्यापन कर रिपोर्ट देने को कहा है. इसके आधार पर नए सिरे से तय किराया राशि का 11-11 माह का अनुबंध होगा. अनुबंध न करने वालों को नोटिस जारी कर बेदखल किया जाएगा.

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

डीएम ने पुरातत्व विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि शहर में ऐतिहासिक महत्व के ऐसे स्मारकों में कराए जाने वाले कामों और इन पर अनुमानित खर्च का प्रस्ताव एक साथ तैयार की जाए. यह भी कहा कि स्मारकों में पर्यटकों की आवाजाही को देखते हुए दो शिफ्ट में सफाई कराई जाए. जरूरत पड़े तो इसके लिए आउटसोर्सिंग से भी कर्मचारी जुटाएं.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com