Breaking News

फर्जी एनकाउंटर एवं पुलिस अभिरक्षा में हत्या के विरोध मे, श्रीकृष्ण वाहिनी का कैंडल मार्च

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा किये जा रहे फर्जी एनकाउंटर व पुलिस अभिरक्षा में हत्या के विरोध में श्रीकृष्ण वाहिनी द्वारा राजधानी मे कैंडल मार्च निकालकर मृतकों को श्रद्धांजलि दी गई और प्रदेश सरकार के खिलाफ उचित कार्रवाई न करने पर आक्रोश व्यक्त किया गया।

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

श्रीकृष्ण वाहिनी के अध्यक्ष विजय यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में परिवर्तन चौक से लेकर हजरतगंज मुख्य बाजार से होते हुए जीपीओ पार्क तक विशाल कैंडल मार्च निकाला गया। जीपीओ पार्क में कैंडल मार्च श्रद्धांजलि सभा मे परिवर्तित हो गया। जहां मृतकों की आत्मा की शांति हेतु 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि यूपी में निर्दोष दलित, पिछड़े व सामान्य वर्ग के कमजोर लोगों को एनकाउंटर में मारा जा रहा है एवं पुलिस अभिरक्षा में निर्दोषों की पीट-पीटकर हत्या की जा रही है जो कि मानवता को कलंकित कर रही है। उन्होने प्रदेश सरकार से मांग की है कि झांसी में पुष्पेंद्र यादव की यूपी पुलिस द्वारा हत्या के प्रकरण की सीबीआई द्वारा जांच की जाए। साथ ही पुलिस अभिरक्षा में बृजपाल मौर्य, पिंटू पटेल, प्रदीप तोमर, मुकेश राजभर, सुनील गुर्जर, विवेक दिवाकर आदि के हत्या प्रकरण की उच्च स्तरीय न्यायिक जांच करायी जाय।

श्रीकृष्ण वाहिनी के महासचिव अनिल वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह पिछड़ों और दलितों की हत्या हो रही है, यह अमानवीय है। सबसे दुखद बात है कि यह हत्या पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है। वहीं प्रदेश सरकार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तक नहीं दर्ज कर रही है। कोई कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही है। यह भेदभाव पूरे प्रदेश में दलितों और पिछड़ों के साथ बीजेपी सरकार द्वारा किया जा रहा है। अनिल वर्मा ने कहा कि वहीं दूसरी तरफ जब उच्च जातियों के साथ ऐसी घटनाएं होती हैं तो मुआवजा दिया जाता है और नौकरी भी दी जाती है। यह ऐसा भेदभाव क्यों किया जा रहा है।https://www.youtube.com/watch?

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

श्री कृष्ण वाहिनी के संरक्षक अशोक यादव ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज है, निर्दोषों की हत्यायें की जा रही है, पुलिस का आतंक है। जाति विशेष को टारगेट रखकर यूपी पुलिस काम कर रही है। झांसी में निर्दोष पुष्पेंद्र यादव की पुलिस द्वारा हत्या किये जाने को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश है, आंदोलन हो रहा है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ 302 का मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार नहीं चेतती है तो श्रीकृष्ण वाहिनी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर दलितों और पिछड़ों की लडाई लड़ेंगे।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

इस अवसर पर श्रीकृष्ण वाहिनी के संरक्षक अशोक यादव, महासचिव अनिल वर्मा, अनुराग यादव, युवा नेता प्रियांक यादव, शेरजंग यादव, सुशील यादव, राजेश यादव, विपुल यादव, यदुवीर सिंह, प्रवीण यादव, नितिन यादव, ईशान पुरी, मोहम्मद असद, अजय यादव, लालमन, अरविंद सिंह आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद