Breaking News

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रियंका गांधी को कहा ये….

लखनऊ,कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के बढ़ते अपराधिक मामलों पर यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करने पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है.

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

प्रियंका गांधी को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्यने कहा कि वह टि्वटर वाली नेता हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि वह क्या कहती हैं इसका कोई मायने नहीं है. मायने सिर्फ ये है कि हम कानून व्यवस्था को मजबूत करने की दिशा में प्रभावी कदम उठा रहे हैं.

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कानून-व्यवस्था से जुडे प्रियंका गांधी के आरोपो को सिरे से खारिज करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. केशव मौर्या ने कहा कि ‘कांग्रेस मु्द्दाविहीन है. लंबे समय तक उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस का शासन रहा है, और देश में भी बहुत समय तक कांग्रेस का शासन रहा है.

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

जब प्रदेश में रहे तो प्रदेश को सम्भाल नही पाये, और जब देश में रहे तो देश को नहीं संभाल पाए. अभी 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान यूपी में बड़े-बड़े दावे करने वाली कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा जी ने कहा था कि हम यूपी में बीजेपी के विजय रथ को रोक देंगे, लेकिन वो अपने पार्टी के अध्यक्ष और अपने भाई राहुल गाँधी को भी अमेठी में हारने से नहीं बचा पाईं. वो बुरे तरीके से हारे और बीजेपी वहां भी जीत गई.

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम