Breaking News

जीत के बाद, महेंद्र सिंह धोनी ने, रिटायरमेंट को लेकर, कही ये बड़ी बात

चेन्नई, आईपीएल के तीन सीजनों में खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स शेन वाटसन के शानदार प्रदर्शन से,  प्लेऑफ में पहुंच गई है।

  चेन्नई सुपर किंग्स ने  एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण के मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर लीग के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।

 चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद ने मनीष पांडे और डेविड वार्नर के शानदार अर्धशतक की मदद से चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था। जीत के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लेने के बारे में कहा कि-

“अगर मैं सभी को बताऊं कि यह क्या है, तो वे मुझे नीलामी में नहीं खरीदेंगे. यह एक व्यापार रहस्य है. लोग समर्थन और टीम मैनेजमेंट का समर्थन निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है. आप क्रेडिट सपोर्ट स्टाफ को दे सकते हो, जो टीम के वातावरण को अच्छा रखते हैं”

“अन्य खिलाड़ियों के लिए अच्छा रखने में बहुत बड़ी भूमिका निभाते है. इसके अलावा, मैं रिटायर होने तक कुछ भी नहीं कह सकता. यह ठीक है, खराब होने का संकेत नहीं दिखा रहा है. विश्व कप आने के साथ, मुझे सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि यह मेरे लिए पहले आता है”

अब चेन्नई सुपर किंग्स  इस सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से खेलेगी।

लीग की शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम ने अभी तक अपने कुल आठ मैच खेले हैं, जिनमें से उसे सिर्फ एक बार मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 14 पॉइंट्स के साथ चेन्नई लिस्ट में सबसे ऊपर बनी हुई है।

कप्तान धोनी शेन वाटसन, फॉफ डु प्लेसिस और सुरेश रैना समेत चेन्नई के लगभग सभी बल्लेबाज इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

गेंदबाजी के बात की जाए तो चेन्नई के लेग स्पिनर इमरान ताहिर आठ मैचों में 13 विकेट लेकर गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। उनके अलावा अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और दीपक चाहर भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।