Breaking News

ओमप्रकाश राजभर की लखनऊ में बड़ी रैली,हो सकता है बड़ा धमाका….

लखनऊ, सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज राजधानी लखनऊ के रमाबाई पार्क में बड़ी रैली करने जा रहे हैं. इस मौके पर राजभर बीजेपी से अलग और योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफे का ऐलान भी कर सकते हैं. राजभर ने इस रैली में बीजेपी का कच्चा चिट्ठा खोलने और गठबंधन पर विचार करने की चुनौती दी थी. देखना होगा कि राजभर अपनी चुनौतियों पर कायम रहते हैं या फिर सत्ता में बने रहकर सरकार के खिलाफ मुश्किल खड़ी करते रहेंगे.

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

राजभर ने कहा, ‘बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया, आज अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर कोई बड़ा फैसला लेने के लिए हम लोगों को मजबूर होना पड़ेगा.  27 अक्टूबर को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का 16वां स्थापना दिवस है, इसीलिए राजभर ने बीजेपी को 26 अक्टूबर तक का वक्त दिया था. राजभर ने कहा, ‘बीजेपी ने कहा था कि वो पिछड़ी जाति के आरक्षण का बंटवारा करेगी. पिछड़ा, अति पिछड़ा और सर्वाधिक पिछड़ा करके सभी जातियों की भागीदारी तय करेगी लेकिन ऐसा नहीं किया.

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि पिछड़ों व अति पिछड़ों के हितों से जुड़े कई मुद्दों पर भाजपा का रवैया लगातार उपेक्षापूर्ण है. भाजपा नेता राजनीतिक व सार्वजनिक मंचों से तो पिछड़ों के हित की बात करते हैं, लेकिन जब फैसले का वक्त आता है तो टाल जाते हैं. राजभर ने कहा कि वह कई बार अति पिछड़ों और गरीबों को आरक्षण का लाभ देने के लिए इसमें बंटवारे का आग्रह भाजपा नेतृत्व से कर चुके हैं, लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं निकला.

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि अब और कब तक कितना प्रतीक्षा करें. उनके लिए पिछड़ों का हित और उनकी समस्याओं का समाधान सत्ता से बड़ा है. उन्होंने कहा कि 6 महीने पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भरोसा दिया था कि हम जल्द ही पिछड़ों व अति पिछड़ों के आरक्षण बंटवारे के मुद्दे पर कुछ कारगर कदम उठाएंगे, लेकिन अभी तक कोई ठोस परिणाम सामने नहीं आया है. अब लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, वहीं फरवरी में अधिसूचना भी जारी हो जाएगी.

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत

Google ने किया बड़ा बदलाव,ऐप डाउनलोड करने से पहले जानिए गूगल के नियम…

विदेशी करंसी पर पड़ सकती इस भारतीय महिला की छाप…