भारत की विश्व कप टीम से जुड़े ऋषभ पंत

नाटिंघम, युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बुधवार को चोटिल शिखर धवन के कवर के रूप में भारत की विश्व कप टीम से जोड़ा गया है लेकिन अपने साथी सलामी बल्लेबाज के पूरी तरह से बाहर नहीं होने तक उन्हें ड्रेसिंग रूम में जाने का मौका नहीं मिलेगा।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

पंत का मूल टीम में नहीं चुना जाना चर्चा का विषय रहा था क्योंकि वह पिछले एक साल से शानदार फार्म में थे। वह रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले बहुप्रतीक्षित मैच से पूर्व मैनचेस्टर में टीम से जुड़ेंगे। इंग्लैंड दौरे पर आये बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘टीम प्रबंधन के आग्रह पर ऋषभ पंत को कवर के तौर पर भारत से बुलाया गया है। ’’

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

बाकी टूर्नामेंट में धवन की उपलब्धता को लेकर टीम प्रबंधन के अंतिम फैसला नहीं करने तक उन्हें विकल्प के तौर पर टीम से नहीं जोड़ा जाएगा। पंत ने पिछले एक साल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया। उन्होंने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में शतक भी लगाये और पिछले महीने आईपीएल के दौरान अच्छी फार्म में थे। बीसीसीआई सूत्रों से पता चला है कि 2015 विश्व कप में धवल कुलकर्णी की तरह पंत औपचारिक रूप से टीम का हिस्सा नहीं होंगे और मैच के दिन उन्हें ड्रेसिंग रूम में जाने का मौका नहीं मिलेगा।

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी…

एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘वह मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पहुंचेगा। इसलिए वह यहां नहीं आ पाएगा लेकिन वह मैनचेस्टर में होगा। वह टीम का हिस्सा नहीं होगा इसलिए खलील अहमद के साथ अलग से यात्रा करेगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैच के दिन उसे ड्रेसिंग रूम में आने का मौका नहीं मिलेगा। आईसीसी के भ्रष्टाचार रोधी नियमों के अनुसार सिर्फ चुने हुए खिलाड़ी ही टीम के साथ यात्रा कर सकते हैं और ड्रेसिंग रूम में जा सकते हैं।’’

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

सुनील गावस्कर सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने धवन के फिट नहीं हो पाने पर उनकी जगह पंत को टीम में शामिल करने की वकालत की थी। धवन बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण तीन मैचों से बाहर हो चुके हैं। वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतकीय पारी के दौरान चोटिल हो गये थे।

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद