Breaking News

सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने कहा, मुझसे बस एक ही गलती हुई

नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब दो महीने 12 दिन बाद रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है। 

बताया जा रहा है कि एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में रिया ने कहा कि उनकी एक ही गलती थी कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से प्यार किया। उन्होंने यह भी कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी एजेंसी मामले की जांच कर रही है और कौन उनसे पूछताछ करेगा, उनके पास छिपाने को कुछ भी नहीं है।

हाल ही में न्‍यूज चैनल ‘आजतक’ को दिए इंटरव्‍यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘यूरोप के ट्रिप पर जब हम जा रहे थे, तब सुशांत ने बताया था कि उन्‍हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। इसके लिए वो एक दवाई लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है। फ्लाइट से पहले भी उन्‍होंने वो दवाई ली, क्योंकि वह दवाई वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी।

रिया ने बताया, ‘पैरिस में मेरा एक शूट होना था। इसके लिए इवेंट ऑर्गेनाइज करने वाली कंपनी की तरफ से फ्लाइट के टिकट्स और होटल की बुकिंग हो चुकी थी। लेकिन यह सुशांत का आइडिया था कि इसी बहाने यूरोप का ट्रिप करते हैं। सुशांत ने इसके बाद मेरे टिकट्स कैंसल करवा दिए और खुद के पैसों से फर्स्‍ट क्‍लास की टिकट बुकिंग की। मैंने उसे टोका भी कि तुम बहुत पैसे खर्च कर रहे हो।’

उन्होंने कहा, ‘हम पैरिस में लैंड हुए। तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला। जाने से पहले वो काफी खुश थे। लेकिन पैरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले। स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वह खुश थे, जब हम इटली पहुंचे तो हमारे होटल के कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था। सुशांत ने कहा कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है। उसी के बाद सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे।’

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत में सीबीआई आज मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। सीबीआई के समन के बाद रिया डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच चुकी हैं। सीबीआई ने जांच के 8वें दिन रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के अलावा शुक्रवार को सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत, केशव भी गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई के अध‍िकारियों के साथ ही फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट्स भी गेस्‍टाहाउस में मौजूद हैं।

रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 10:30 बजे सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच गई हैं। बताया जाता है कि सीबीआई की टीम से एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ करेंगी। इस बीच सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत, केशव भी गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। समझा जा रहा है कि सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी, जबकि उसके बाद इन बाकी अहम गवाहों को आमने-सामने बिठाकर सवाल-जवाब होगा।