Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर परिवार ने लिया अहम फैसला

मुंबई, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार को लेकर उनके परिवार ने अहम फैसला लिया है. खास बात ये है कि ये फैसला कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया है.

अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा. इससे पहले खबर थी कि उनका पार्थिव शरीर पटना लाया जाएगा.

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह ने कहा है कि कल सुबह 11.20 बजे सुशांत के पिता के. के. सिंह के साथ वो मुंबई जाएंगे. ये फैसला कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया है. इसके अलावा नीरज सिंह ने ये भी बताया कि सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी मुंबई में ही अंतिम संस्कार करने का आग्रह किया है.

सुशांत सिंह राजपूत ने आज बांद्रा के अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सुशांत के खुदकुशी करने की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है. सूत्रों के अनुसार, सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे.
मुंबई डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जाहिर तौर पर फांसी के कारण हुई है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.