Breaking News

पटियाला बेब्स शो के स्टार-कास्ट के साथ NESW85.IN की खास बातचीत,देखे वीडियों….

नई दिल्ली, अभिनेत्री परिधि शर्मा और आशनूर कौर ‘सोनी एंटरटेनमेंट टीवी’ के आगामी शो ‘पटियाला बेब्स’ में प्रमुख भूमिका निभा रही है। आशनूर कौर वे इससे पहले ‘पृथ्वी वल्लभ – इतिहास भी, रहस्य भी’ में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना चुकी हैं। इस टीवी सीरियल की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की रिपोर्टर आभा यादव ने दिल्ली के  होटल मे खास बातचीत की।

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

 

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

आशनूर शो में अभिनेत्री परिधि शर्मा की बेटी का किरदार निभाएंगी। शो में मां और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है।अपने किरदार के बारे में बताते हुए आशनूर  ने कहा, ‘‘मैंने एक प्यारी लडक़ी ‘मिनी खुराना’ का किरदार निभाया है जो अपनी मां से बहुत प्यार करती है, जैसे मैं करती हूं। वह प्राकृतिक रूप से स्टाइलिश और फैशनेबल है। वहीं दूसरी तरफ वह टॉमबॉय है और अपनी मां का बहुत खयाल रखती है, हालांकि वह इसे दुनिया के सामने जाहिर नहीं करती है।’’

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

 

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

परिधि शर्मा प्रेग्नेंसी के बाद टीवी पर वापसी कर रहीं अभिनेत्री परिधि शर्मा ‘पटियाला बेब्स’ नामक टीवी शो में एक किशोरी की मां का किरदार निभाएंगी। इस शो में आज के समय में मां और बेटी के रिश्ते को दर्शाया जाएगा। परिधि के किरदार का नाम बबीता है। परिधि ने बयान में कहा, ‘‘मैं लंबे समय बाद एक बार फिर कैमरे के सामने वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अभिनय मेरा जुनून है और इसे जीना बेहतर लगता है। मैं पहले थोड़ा भयभीत थी क्योंकि मुझे एक मां का किरदार निभाना था लेकिन मुझे कहानी बहुत रोचक लगी और इससे बहुत सारे लोग जुड़ाव महसूस कर सकते हैं।

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..