Breaking News

मेरे आंदोलन को रोकने के लिये, बीजेपी सरकार ने की ये साजिश, पर रहेगा जारी-हार्दिक पटेल

अहमदाबाद, आरक्षण की मांग और किसानों की कर्जा माफी को लेकर  पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी सरकार पर उनके आज से शुरू अनिश्चितकालीन अनशन को रोकने के लिये साजिश करने का आरोप लगाया है। लेकिन उनका कहना है कि इसके बावजूद आंदोलन जारी रहेगा।आज 25 अगस्त 2015 की अहमदाबाद की जीएमडीसी मैदान की हार्दिक की रैली को 3 साल पूरे हो रहे है। हार्दिक के अनशन के चलते जूनागढ़ में धारा 144 लगा दी गई है।

भाजपा से युवाओं की ख़ुशी देखी नहीं गयी, इस लिए मुस्कान छीनकर आँसू दे दिया-अखिलेश यादव

8 साल बाद मिर्चपुर दलित हत्याकांड का आया फैसला,जानिए कितने छूटे, कितने दोषी करार….

हार्दिक पटेल के आज से शुरू अनिश्चितकालीन अनशन से भयभीत बीजेपी सरकार सभी उपाय कर रही है।हार्दिक पटेल ने अनशन के लिए राजधानी गांधीनगर में सत्याग्रह छावनी की इजाजत मांगी थी जिसे सरकार ने खारिज कर दिया।  पाटीदार नेता को पुलिस व प्रशासन द्वारा  न तो अहमदाबाद और न ही गांधीनगर में कहीं भी उपवास करने की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद हार्दिक ने एलान किया कि वे किसी भी सूरत में भूख हड़ताल करने का फैसला नहीं बदलेंगे। अब हार्दिक एसजी हाईवे के निकट स्थित अपने आवास पर अनशन करेंगे।

योगी सरकार का बड़ा फेरबदल, कई IAS अफसरों का हुआ तबादला

यूपी में हुए अफसरों के बंपर तबादले,देखें पूरी लिस्ट….

अहमदाबाद व सूरत के राजद्रोह मामले में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल जमानत पर हैं। इस बीच जिला सत्र अदालत दंगे के एक केस में सरकार की उस अपील पर सोमवार तक फैसला सुना सकती है, जिसमें कोर्ट से हार्दिक पटेल की जमानत खारिज करने की मांग की गई है। हालांकि हार्दिक ने कहा है कि अगर उनकी बेल कैंसल भी हो जाती है, तो भी वे जेल में अब भूख हड़ताल में जारी रखेंगे।

इस वरिष्ठ BJP सांसद ने AAP सरकार कि तारीफ की,जानिए क्यों…

रक्षाबंधन पर CM योगी ने दिया महिलाओं को बड़ा तोहफा….