Breaking News

उत्तर प्रदेश मे आईएएस और पीसीएस अफसरों के हुये तबादले

नई दिल्ली,   उत्तर प्रदेश में आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिये गए हैं। आधी रात बाद 14 आईएएस और 2 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। इनमें डीएम सहित 14 जिलों में नए मुख्य विकास अधिकारी की तैनाती की गई है।

केंद्रीय निर्वाचन आयोग के मतदाता पुनरीक्षण अभियान की आचार संहिता खत्म होने के बाद सरकार ने पहली बार 16 प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले कर दियें हैं।

विशेष सचिव नियुक्ति धनंजय शुक्ल की ओर से जारी आदेश के अनुसार विशेष सचिव गृह अखिलेश को सीतापुर का नया डीएम बनाया गया है। सीतापुर की डीएम शीतल वर्मा छुट्टी पर चली गई हैं।

मेधा रूपम को सीडीओ बाराबंकी, अरविंद सिंह को सीडीओ प्रयागराज, आशीष कुमार को सीडीओ गोंडा, निशा को सीडीओ बदायूं, पवन अग्रवाल को सीडीओ महाराजगंज, मधुसूदन नागराज हुलगी को सीडीओ सुल्तानपुर, प्रेरणा शर्मा को सीडीओ मुरादाबाद, महेंद्र सिंह तंवर को सीडीओ शाहजहांपुर, अजय कुमार द्विवेदी को सीडीओ सोनभद्र, राजेंदर पेंसिया को सीडीओ देवरिया, राजागणपति आर. को सीडीओ इटावा, प्रणय सिंह को सीडीओ सहारनपुर और रेणु तिवारी विशेष सचिव खाद्य सुरक्षा तथा शाहजहांपुर की सीडीओ प्रेरणा शर्मा को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का सचिव बनाया है।

इन जिलों में डायरेक्ट सेवा के आईएएस अधिकारियों को भेजा गया है।  वहीं पीसीएस अधिकारियों मे अरविंद कुमार मिश्र को सीडीओ मऊ और प्रभुनाथ को सीडीओ अमेठी बनाया गया है।