Breaking News

महिला सांसद ने सदन में लहराया अंडरवेअर

नई दिल्ली, एक महिला सांसद ने सदन में अंडरवेअर लहराया कर दिखाया.आयरलैंड में एक महिला सांसद ने संसद में सबसे सामने एक अंडरवियर लहरा कर दिखाया। ऐसा उन्होंने उस मानसिकता का विरोध जताने के लिए किया, जिसमें ‘पीड़िताओं को ही हमेशा दोषी’ मान लिया जाता है।

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

वहां 17 वर्षीय लड़की के बलात्कार के मामले में एक शख्स पर आरोप लगा था। ट्रायल के दौरान बचाव पक्ष की वकील ने ज्यूरी से पीड़िता के कपड़ों को लेकर टिप्पणी की। यही नहीं, वकील ने पीड़िता का अंडरवियर सबूत के तौर पर दिखाते हुए कहा था, ‘आपको देखना होगा कि उसने  ने उस वक्त कैसे कपड़े पहने थे। उसने तब लेस  वाला थॉन्ग पहन रखा था।’ बता दें कि इस मामले में 27 वर्षीय आरोपी को बरी कर दिया गया था।

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

महिला सांसद रुथ कॉपिंगर ने मंगलवार को इसी को लेकर अनोखा विरोध का तरीका अपनाया। उन्होंने नीले रंग का लेस वाला अंडयरवियर डेल (आयरलैंड की संसद) में लहराते हुए नाराजगी जाहिर की। वह बोलीं, “हो सकता है कि यहां पर थॉन्ग्स लहरा कर दिखाना आप सब को खराब लगे…पर यह सोचने वाली बात है कि जब किसी बलात्कार पीड़िता या फिर अन्य महिला का अंडरवियर कोर्ट में दिखाया जाएगा, तो उसे कैसा लगा होगा।

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

पहले आयरलैंड की महिलाओं ने टि्वटर पर लेस वाले अंडरवियर के फोटोज पोस्ट किए। देखते ही देखते कुछ और देशों की महिलाओं ने भी उनकी मुहिम का समर्थन करते हुए टि्वटर पर लेस वाले थॉन्ग के फोटो साझा किए और आरोपी को दोषी ठहराने की मांग उठाई।

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर, मंत्रियों के मंत्रालयों मे हुआ ये फेरबदल

आसमान में दिखाई दी तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु,अब हो सकता है…