Breaking News

हिन्दुवादी नेता की हत्या को लेकर, मुख्यमंत्री योगी सख्त, दिये ये आदेश

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाका क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े हिन्दुवादी नेता कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में की गई हत्या को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह से रिपोर्ट तलब करते हुए घटना का जल्द खुलासा करने को कहा है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में यह घटना आपसी रंजिश की लग रही है। हत्यारे उनके परिचित हो सकते हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद कारण स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की हैं। उन्होंने दावा किया हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

सूत्रों के अनुसार इस घटना के तार आतंकी संठगन आईएसआईएस से जुडे होने की आशंका जताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज जारी की गई हैं।

हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष और हिंदू समाज पार्टी के संस्थापक कमलेश तिवारी की शुक्रवार को लखनऊ में उनके कार्यालय में हत्या कर दी गई। इस मामले में उनकी पत्नी ने दो मौलानाओं नसीम मुफ्ती और अनवारुल हक को नामजद करते हुए नाका थाने में तहरीर दी है।

पैगंबर साहब पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर बिजनौर में जमीयत शाबाबुल इस्‍लाम के जनरल सेक्रेटरी मौलाना अनवरुल हक ने कमलेश तिवारी के सिर पर 51 लाख रुपए का इनाम रख दिया था। दोनों मौलाना बिजनौर के रहने वाले हैं।

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

सूत्रों के अनुसार वर्ष 2017 में गुजरात से केन्द्रीय जांच ऐजेंन्सियों ने उदैन और कासिम नामक संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ पर उन्होंने कमलेश तिवारी को मारने की बात कही थी। इन लोगों के संबंध आतंकी संगठनों से जुडे थे। उसके बाद श्री तिवारी की सुरक्षा के लिए दो गनर भी तैनात किए गये थे।

श्री तिवारी की हत्या बाद उनके समर्थकों ने खुर्शीद बाग कालोनी में प्रदर्शन किया और दुकाने भी बंद कर दी गई। घटना के बाद इलाके में एहतियात पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

गौरतलब है कि हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी को पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में रासुका के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..