Breaking News

फैजाबाद, इलाहाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदल सकते हैं सीएम योगी…..

लखनऊ,इस वक्त देश में विशेष तौर पर भारतीय जनता पार्टी  शासित राज्यों में शहरों और सड़कों का नाम बदलने का दौर चल रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही इलाहाबाद का नाम प्रयागराज और फैजाबाद का नाम अयोध्या करने का ऐलान कर चुके हैं। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद का भी नाम बदलने का ऐलान कर चुके हैं।

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भगवान को कहा ये….

शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, एेसे करें आवेदन….

 योगी आदित्‍यनाथ तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का भी नाम बदलना चाहते हैं। चुनावी राज्‍य तेलंगाना में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि उनकी पार्टी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यूपी के सीएम योगी ने पुराने शहर में एक जनसभा के दौरान कहा कि हैदराबाद का न केवल नाम बदलना बल्कि उसका आतंकवादियों के साथ संबंध भी खत्‍म करना बेहद जरूरी है। उन्‍होंने दावा किया कि ऐसा केवल बीजेपी की सरकार ही कर सकती है।

बस में सफर करने वालों के लिए बुरी खबर….

मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान…

योगी ने कहा कि बीजेपी देश में राम राज्‍य लाना चाहती है और इसमें तेलंगाना को भी अपनी भूमिका निभानी चाहिए। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के मुख्‍यालय से मात्र 2 किलोमीटर की दूरी पर आयोजित जनसभा में योगी ने कहा, ‘यदि आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर किया जाय तो बीजेपी को वोट दीजिए।’ उन्‍होंने कहा कि देश पर आतंकवादी हमले रोकने का एकमात्र उपाय है कि बीजेपी को वोट दें। योगी ने कहा, ‘(देश में) सभी आतंकवादी हमलों का कुछ न कुछ लिंक हैदराबाद से होता है।’

बिना एड्रेस प्रूफ के अब मिलेगा गैस सिलेंडर, बस करना होगा ये छोटा सा काम….

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

बता दें कि यूपी की योगी सरकार फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्‍या और इलाहाबाद का नाम प्रयागराज कर चुकी है। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट करके कहा था कि हमारी सरकार मुगल बादशाह अकबर की जन्मशती पर इलाहाबाद का नाम बदलकर उन्हें रिटर्न गिफ्ट दे रही है। दावा है कि अकबर ने ही 16वीं सदी में प्रयागराज का नाम इलाहाबाद किया था। सरकार के प्रवक्ता स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा था कि इलाहाबाद की जनता और साधु-संत भी चाहते थे कि इलाहाबाद को प्रयागराज के नाम से जाना जाए।

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….