Breaking News

बीजेपी सांसद उदित राज मोदी सरकार से हुए नाराज, लगाया बड़ा आरोप

नई दिल्ली ,भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व वाली सरकार पर लगातार दलित विरोधी होने के आरोप लग रहे हैं । केंद्र सरकार पर ऐसे आरोप उन्हीं के पार्टी के दलित नेता लगा रहे हैं ।

पीएम मोदी के मंत्री ने मायावती को अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का दिया न्योता

मुलायम सिंह को लेकर अखिलेश यादव बोल गये कुछ एेसा…

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा…

  बीजेपी सांसद उदित राज ने दलितों के मुद्दे पर चिंता जाहिर की है। उदित राज ने कहा कि 2 अप्रैल दलितों का आंदोलन काफी बड़े स्तर पर हुआ था। उन्होंने कहा कि चिंता की बात यह है कि आंदोलन के बाद उसमें हिस्सा लेने वाले लोगों को निशाना बनाया जा रहा है और उन लोगों झूठे केसों में फंसाया जा रहा है इसके अलावा उन्हें पीटा भी जा रहा है। उदित राज ने कहा कि यह चिंता का विषय है।

अरे ये क्या हुआ हार्दिक पटेल के साथ…

योगी के इस कैबिनेट मंत्री ने खुद को बताया यूपी का सबसे बड़ा गुंडा

दलित सासंदों की शिकायत पर पीएम हुए सख्त, लिया ये एक्शन

उदित राज ने पार्टी और सरकार से अपील की है कि इस मामले को तुरंत गंभीरता से लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मैं उन दलित नेताओं और पार्टी सदस्यों में से नहीं हूं जो अपने हित के लिए इस मुद्दे पर चुप बैठ जाए। पार्टी को इस बारे में सही समय पर जानकारी न देना स्वार्थी कार्य होगा। मैंने ढाई साल पहले कहा था कि दलितों में नााजगी है।

शिवपाल यादव का ये बयान बदल देगा सपा का राजनीतिक भविष्य

भीम आर्मी के संस्थापक ने योगी सरकार के खिलाफ खोला र्मोचा

आईपीएस अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखिए पूरी लिस्ट…

 उन्होंने कहा कि 2 अप्रैल को दलितों ने बड़े स्तर पर आंदोलन किया। इस आंदोलन में जो दलित शामिल थे उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और झूठे केसों में फंसाया जा रहा है। उन्हें बुरी तरह पीटा भी जा रहा है। यह चिंता का विषय है ।

ये क्या हुआ मुलायम सिंह के घर के बाहर…

अमित शाह के बिगडे़ बोल, मायावती ने दिया करारा जवाब…

युवाओं के भविष्य को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…

 उन्होंने कहा था, ‘बाड़मेर, जालौर, जयपुर, ग्वालियर, मेरठ, बुलंदशहर, करोली और दूसरे कई हिस्सों से दलितों से मारपीट करने और उन पर झूठे मुकदमे करने की शिकायतें मिल रही हैं। खास बात यह है कि उदित राज ने जिन जगहों का नाम लिया है, वे सभी भाजपा शासित राज्यों में हैं।