Breaking News

फिल्म निर्देशिका लीना यादव की फिल्म ‘राजमा चावल’ अब नेटफ्लिक्स पर

मुंबई, फिल्म निर्देशिका लीना यादव की  फिल्म ‘राजमा चावल’ अब डिजिटल प्लेट फार्म पर भी उपलब्ध होगी। नेटफ्लिक्स ने ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म ‘‘राजमा चावल” के अधिकार खरीद लिए हैं।

फिल्म निर्देशिका लीना यादव की  फिल्म ‘राजमा चावल’  30 नवंबर को दुनियाभर में इस डिजीटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  पर विशिष्ट रूप से दिखाई जाएगी। यह जानकारी नेटफ्लिक्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।   फिल्म निर्देशिका लीना यादव की फिल्म ‘राजमा चावल’ में ऋषि कपूर और अनिरुद्ध तनवर की मुख्य भूमिका है।  इस फिल्म में अमायरा दस्तूर और अपारशक्ति खुराना भी हैं।पिता-पुत्र के रिश्तें पर यह फिल्म बनी है।

फिल्म निर्देशिका लीना यादव नेटफ्लिक्स द्वारा उनकी फिल्म ‘राजमा चावल’ के अधिकार खरीदने को लेकर बहुत खुश हैं क्योंकि इससे यह कहानी वैश्विक स्तर पर दर्शकों तक पहुंच पाएगी। साल 2015 में आई फिल्म ‘‘पार्चड” के लिए पहचानी जाने वाली लीना यादव ने बताया कि वह नेटफ्लिक्स के साथ जुड़कर उत्साहित हैं।

नई दिल्ली के चांदनी चौक इलाके की पृष्ठभूमि में बनी ‘‘राजमा चावल” सोशल मीडिया के जमाने में एक परिवार के बारे में हल्के फुल्के अंदाज वाली कहानी ह।.इंटनेशनल ऑर्जिनल्स एंड एक्यूजिशंस, नेटफ्लिक्स की निदेशक स्वाति शेट्टी ने कहा, ‘‘राजमा चावल दर्शकों को परिवार के उतार-चढ़ाव पर लेकर जाती है, तकनीक और सोशल मीडिया से दुनियाभर में रिश्तों के आयाम बदल रहे हैं और हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि इस फिल्म की टीम ने दुनिया को इसे दिखाने के लिए नेटफ्लिक्स को चुना है।’