Breaking News

हिंदुस्तान की न्यायिक व्यवस्था खतरे में, मोदी सरकार अपने लोगों को लाना चाहती है- कांग्रेस

नई दिल्ली,  कोलेजियम में जस्टिस जोसेफ के नाम पर दोबारा विचार को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है. कांग्रेस  ने कहा कि, हिंदुस्तान की न्यायिक व्यवस्था खतरे में है, मोदी सरकार अपने लोगों को न्यायिक व्यवस्था में लाना चाहती है.

मुख्यमंत्री योगी का दलित के घर भोजन और रोटियां मंत्री स्वाति सिंह के हाथों की ?

मायावती ने कहा, मुआवजे से घरों में खुशियां लौटाई जा सकती हैं क्या…?

लालू यादव से मिलने के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर कही ये बात

 कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि, हिंदुस्तान की न्यायिक व्यवस्था खतरे में है, मोदी सरकार अपने लोगों को हाईकोर्ट में पैक्ड करना चाहती है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि केएम जोसेफ सबसे काबिल जज हैं. उसके बावजूद उनकी नियुक्ति नहीं हुई.

कुशीनगर हादसे पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, की ये अहम अपील…..

आशाराम-दयाराम के चक्कर में फसे सीएम योगी-अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव मे गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह का अहम बयान

 कपिल सिब्बल ने कहा कि सरकार केवल वही जज चाहती है जिन पर उनकी सहमति हो. सरकार कोलेजियम को नजरअंदाज कर रही है. सरकार का एक ही फंडा है कि हम जिनसे समहत नहीं होंगे, उसकी नियुक्ति की मंजूरी नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की न्यायपालिका खतरे में है. अगर इसकी सुरक्षा नहीं की जाती है तो लोकतंत्र खतरे में है.

छोटे मकान के मालिकों के लिये बड़ी खुशखबरी…?

बीजेपी मे बड़े टकराव को टालने के लिये, भूपेंद्र यादव को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी ?

 भर्ती घोटाले पर आजम खां बोले-अब तो दो ही लोग ईमानदार रह गए …?

 उन्होंने कहा कि जिस व् ने इस पर पहली पीआईएल दाखिल की है, वह नागपुर से हैं और उनका नाम सूरज लोलगे है. सूरज लोलगे बीजेपी और आरएसएस के खासम-खास हैं. वो भाजपा से म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के चुनाव में टिकट की मांग भी कर चुके हैं. उन्होंने टिकट के लिए पैसे भी जमा किए, हमारे पास रसीद है. वह भाजपा कार्यकर्ता और स्वयंसेवक हैं. कांग्रेस ने इस बारे में कई स्लाइड भी दिखाए. जिसमें वे भाजपा नेताओं के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. कपिल सिब्बल ने कहा कि पीआईएल के पीछे मकसद क्या था यह हमें नहीं पता. हां…उनकी बातचीत हमारे पास है. जिसमें वह कहते हैं कि भैयाजी जोशी की वजह से उन्होंने पीआईएल दाखिल की है. यह बातचीत फरवरी 2018 की बातचीत है.

देश में ये 24 विश्वविद्यालय हैं फर्जी, इनमे से आठ हैं उत्तरप्रदेश मे

कांग्रेस ने जारी किया आसाराम संग PM मोदी का ये वीडियो

महागठबंधन को लेकर अजित सिंह ने की ये अहम अपील

 कपिल सिब्बल ने कहा कि हाईकोर्ट में जजों की कुल  771 अप्रूव संख्या है, जबकि टोटल 1079, उसमें 410 खाली है. सरकार जजों के नियुक्ति की मंजूरी नहीं दे रही है. सरकार अपने लोगों से हाइकोर्ट को पैक करना चाहती है. इलाहाबाद में अकेले 60 वैकेंसी है, कलकत्ता में 39, गुजरात में 22, एमपी में 21, राजस्थान में 17. वैकेंसी नहीं होने पर नुकसान आम जनता का हो रहा है. उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है.

नाबालिग से रेप मामले में आसाराम की सजा का हुआ एेलान

शरद यादव ने इस पार्टी को समर्थन देने का किया एेलान

अखिलेश यादव फिर बांटेंगे लैपटॉप…

 उन्होंने कहा कि आखिर कौन बोलेगा स्वायत्तता के लिए? क्या न्यायपालिका बोलेगी? हम महीनों से यह मुद्दा रख रहे हैं. मैं वकीलों से भी पूछना चाहता हूं कि क्या वे खड़े होंगे केंद्र के खिलाफ? लोया की मृत्यु की जांच के बारे में कई पीआईएल फाइल हैं. पीआईएल की वजह से कई बदलाव हुए, कोर्ट ने कहा कि कहीं न कहीं इसका दुरुपयोग हुआ है.

इन यूनिवर्सिटीज में भूलकर भी ना लें एडमिशन,UGC ने जारी की फर्जी 24यूनिवर्सिटीज की सूची

बलात्कार मामले में आसाराम पर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला