Breaking News

श्रीदेवी की मौत पर कई बड़े खुलासे, फॉरेंसिक रिपोर्ट से खुले राज

दुबई , अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी के अनुसार, श्रीदेवी की मौत की जारी फॉरेंसिक रिपोर्ट मे यह राज खुला है। दुबई पुलिस ने इस केस को अब सरकारी वकील को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई पुलिस अब इस केस से जुड़ी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करेगी। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज भारत नही आयेगा।

आरक्षण खत्म करने की वकालत करने वालों को तेजस्वी यादव का जबर्दस्त जवाब

शिवपाल यादव के कांग्रेस में आने को लेकर, राजबब्बर का बड़ा बयान

 मायावती से किये लालू यादव के वादे को बेटे तेजस्वी ने निभाया, बीजेपी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत अपने होटल के कमरे में नशे की हालत में दुर्घटनावश बाथटब में गिरने के कारण हुई, गल्फ न्यूज के अनुसार अभिनेत्री शराब के नशे में थीं और अनियंत्रित होकर अपने बाथटब में गिर पड़ी, जिसमें डूबकर उनकी मौत हो गई। गल्फ न्यूज पुलिस की शुरूआती जांच के हवाले से यह भी कहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए

न्यायाधिशों की नियुक्ति मे कोलेजियम सिस्टम पर उठे सवाल, केन्द्रीय विधि मंत्री ने की समीक्षा की बात

जानिये क्या है श्रीदेवी की जान लेने वाला कार्डियाक अरेस्ट, क्या अंतर है हार्ट अटैक से

गृह प्रदेश मे दलित उत्पीड़न की वीभत्स घटनायें, क्यों चुप हैं राष्ट्रपति ?

इसी के साथ यह भी पता चला है कि श्रीदेवी होटल के 2201 नंबर कमरे मे ठहरी थीं। उनके पति बोनी कपूर श्रीदेवी की मौत के वक्त होटल के उसी कमरे मे मौजूद थे। उनके पति बोनी कपूर का भी बयान दर्ज किया जायेगा। इससे पहले श्रीदेवी की मौत को लेकर तमाम चर्चाएं हो रही थीं। अभिनेत्री की मौत शनिवार की रात को दुबई के एक होटल में हुई थी और उनकी मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही थी।

 राहुल गांधी भी करेंगे जनता से बात, लेकिन ‘मन की बात’ नहीं ‘काम की बात’

राहुल गांधी ने कांग्रेस के युवा और छात्र संगठन मे किया भारी फेरबदल

मोदी राज मे, एक और बैंक घोटाला, पिछले छह महीने तक दबाये बैठी रही सीबीआई

दुबई में श्रीदेवी के रिश्तेदार कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने में लगे हैं। इनमें दुबई स्थित भारतीय काउंसलेट से श्रीदेवी के पासपोर्ट को कैंसिल करना भी शामिल है। श्रीदेवी के शव को शवलेपन गृह ले जाया गया है। भारत भेजे जाने से पहले श्रीदेवी के शव पर केमिकल का लेप लगाया जा रहा है ताकि शव खराब ना हो। दुबई पुलिस ने इस केस को अब सरकारी वकील को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई पुलिस अब इस केस से जुड़ी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करेगी।

बैंक महाघोटाले पर मोदी स्टाईल मे बोले लालू यादव- मित्रों, एेसे चौकीदार को बदलना चाहिये कि नही ?