Breaking News

मोदी राज मे, एक और बैंक घोटाला, पिछले छह महीने तक दबाये बैठी रही सीबीआई

नयी दिल्ली,  पंजाब नेशनल बैंक  में 11 हजार 400 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी के उजागर होने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो  ने एक और बैंक घोटाला उजागर किया है। लेकिन मोदी राज मे सीबीआई इसे पिछले छह महीने से दबाये बैठी रही। सीबीआई ने अब ओरिएंटल बैंक ऑफ कामर्स में 390 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

राज्यसभा की 58 सीटों के लिये 23 मार्च को होगा चुनाव, यूपी से सबसे ज्यादा सीटें

जानिये, पीएम मोदी क्यों हैं, दुनिया के सबसे महंगे चौकीदार…

ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शिकायत को सीबीआई ने पिछले छह महीने तक दबाये बैठी रही, लेकिन पीएनबी घोटाले के सामने आने के बाद इसने गत गुरुवार को दिल्ली स्थित आभूषण क्षेत्र के आउटलेट द्वारका दास सेठ इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड एवं इसके निदेशकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

मायावती ने किया बड़ा खुलासा, बताया-बीजेपी कैसे दलितों-पिछड़ों का आरक्षण समाप्त कर रही..

भीम आर्मी चीफ के साथ ज्यादती का अनूठा विरोध, भाजपा के खिलाफ बढ़ रहा दलित आक्रोश

यह कंपनी हीरा, स्वर्ण और चांदी के आभूषणों का निर्माण और कारोबार करती है। इस कंपनी का संचालन सभ्य सेठ और रीता सेठ के हाथ में है, जो पंजाबी बाग के रहने वाले हैं। इसके अलावा कृष्ण कुमार सिंह और रवि कुमार सिंह भी इस कंपनी से जुड़े हैं, जो सराय काले खां के निवासी हैं।

बीएसपी ने अचूक रणनीति के बल पर हारी बाजी जीती, बीजेपी को दी मात पर मात

अमिताभ बच्चन के विपक्ष के प्रति बढ़े प्रेम से भाजपा परेशान, कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज

इस बैंक ने सीबीआई से शिकायत की थी कि इस कंपनी ने ओबीसी की ग्रेटर कैलाश-दो स्थित शाखा से 2007 में फॉरन लेटर ऑफ क्रेडिट, हासिल करने के बाद कई तरह से ऋण हासिल किया और समय पर चूकता नहीं किया।

बैंक महाघोटाले पर मोदी स्टाईल मे बोले लालू यादव- मित्रों, एेसे चौकीदार को बदलना चाहिये कि नही ?