Breaking News

आज मदर्स डे, अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज मे दिया म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट

मुंबई , हर साल मई के दूसरे रविवार को दुनिया भर में मदर्स डे मनाया जाता है। इस बार मदर्स डे 12 मई को है।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे पर म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट दिया है। अमिताभ बच्‍चन और शूजित सरकार ने मिलकर यह खूबसूरत ट्रिब्‍यूट सभी मांओं के लिए तैयार किया है।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

गाने का म्‍यूजिक अनुज गर्ग ने दिया है और इसके बोल पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। अमिताभ और शूजित दोनों को विश्‍वास है कि इस गाने को जो भी देखेगा, देखता रह जाएगा। यह खास मॉनटाज वीडियो अमिताभ बच्‍चन की आवाज में है। शूजित ने बताया, ‘यह वीडियो सिर्फ उनके लिए नहीं है जिन्‍होंने अपनी मां को खो दिया है। यह उन लोगों के लिए भी है जो सौभाग्‍यशाली हैं कि वे अभी अपनी मां की परछाईं में हैं। यह आइडिया मुझे सबसे पहले म्‍यूजिक के जरिए आया।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

अनुज ने म्‍यूजिकल पीस मुझे सुनाया जो कि उनके छोटे बेटे यजत गर्ग की ओर से उनकी पत्‍नी के लिए स्‍पेशल बर्थडे सरप्राइज था और संयोग से वही बच्‍चे की आवाज वीडियो में भी है। फिर मुझे वीडियो मॉन्‍टाज बनाने का ख्‍याल आया। मुझे लगा कि गाने के बोल से सबसे ज्‍यादा न्‍याय अमिताभ बच्‍चन अपनी आवाज में कर सकते हैं।

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

शूजित ने कहा, “ मैंने अमिताभ बच्‍चन को उनकी और उनकी मां तेजी बच्‍चन की तस्‍वीर के साथ छोटी वीडियो क्‍लिप्‍स भेजीं और उनका रिऐक्‍शन मांगा। इस पर उन्‍होंने तुरंत कहा कि यह अच्‍छा आइडिया है और वह आवाज देने के लिए तैयार हो गए। भले ही कितनी भी उम्र हो, हमें लगता है कि हमारी मां की मौजूदगी हमेशा हमारे आसपास है।”

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…