Breaking News

इस शहर में कई दिनों से अपने ही घरों में कैद है लोग,वजह जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली,  इस शहर में कई दिनों से अपने ही घरों में लोग  कैद है. रोंगटे खड़ें कर जाने वाली वजह आई है सामने. झांसी के प्रेमनगर ईसाई टोला में इन दिनों भूत की अफवाह से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. लगातार पांचवे दिन भी रात के समय लोग भूतों के इस अनोखे गैंग की दहशत के चलते पूरी रात जागते रहे.  बताया जा रहा है कि एक अंजान साया सफेद कपड़ों में डरावनी आवाज निकालकर पूरी रात घूमता रहता है. लंबे बालों वाले इस अंजान साए को जिसने भी एक बार देखा, वह दहशत के चलते ठीक से बोल भी नहीं पा रहा है.

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

एक महिला ने बताया कि सफेद कपड़ों में रातभर घूमने वाला इस अंजान शख्स का चेहरा बहुत ही डरावना है. पीछे से महिलाओं और बच्चों का पीछा करते हुए डरावनी आवाज निकालकर दौड़ाता है. हजारों लोग अपने घरों का दरवाजा बंद कर लेते है. अगर घर में किसी को कोई महत्वपूर्ण काम होता है, तब भी लोग घर से बाहर नहीं आते.

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

वही पर रहने वाले निवासी बताते हैं कि आजतक पहले कभी ऐसा कोई मामला नहीं आया. आज लोग घर के बाहर निकलने से घबराते है. अगर कोई बीमार भी हो जाए तो वह डाॅक्टर के पास इलाज कराने नहीं जाता, क्या पता लंबे बाल वाला अंजान शख्स कही कोई नुकसान न पहुंचा दे. वहीं भूत बनकर लोगों में दहशत भरने वाले गिरोह पर पुलिस के अधिकारी पांचवे दिन भी शिकंजा नहीं कस पाएं है.सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वो शख्स कैद हो चुका है. जो देर रात इलाके में दहशत फैला रहा है. लेकिन जिले के एसपी सिटी को इसकी जानकारी नहीं हैं.

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…