Breaking News

यादव समाज का पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम, 10 मार्च को लखनऊ मे होगा-प्रमोद चौधरी

लखनऊ, अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा द्वारा यादव समाज का पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम 10 मार्च को लखनऊ मे आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी यादव महासभा के राष्ट्रीय महासचिव,  प्रसिद्ध समाजसेवी, राष्ट्रपति पदक व यश भारती से सम्मानित प्रमोद चौधरी ने दी।

लालू यादव पर चढ़ा होली का रंग, जज को दी एेसे शुभकामना, जेल मे होगी जबर्दस्त होली

लालू यादव ने किया बड़ा खुलासा- चारा घोटाले का असली दोषी जांच से बाहर, भाजपा संकट मे

मायावती ने दो और पूर्व विधायकों को  दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

यादव महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि विगत कई वर्षों की तरह इस वर्ष भी यादव समाज का पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम, महासभा द्वारा लखनऊ मे मनाया जायेगा।कार्यक्रम का आयोजन 10 मार्च शनिवार को लखनऊ के गोमती नगर स्थित यू0पी संगीत नाटक अकादमी के लान मे शाम साढ़े चार बजे से आयोजित किया जायेगा।

चौंकाने वाला खुलासा- पुलिस कस्टडी मे महिलाओं के साथ बलात्कार, इस राज्य मे सबसे ज्यादा..?

कई और स्थानों पर मंदिर -मस्जिद विवाद शुरू करवाने की तैयारी, विवादित मस्जिदों की सूची पेश

उपचुनावों मे कांग्रेस की जीत का सिलसिला जारी, मध्य प्रदेश मे भी बीजेपी को दी शिकस्त

उन्होने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा  के राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोकप्रिय कवि-गीतकार व पूर्व सांसद  डा० उदयप्रताप सिंह यादव करेंगे। जिसमे भारी संख्या मे  यादव समाज के लोग परिवार सहित भाग लेंगे। प्रमोद चौधरी ने इस बात पर विशेष रूप से जोर देते हुये कहा कि यह कार्यक्रम पूर्णतः पारिवारिक होगा, जिसमे यादव परिवार की महिलायें और बच्चे विशेष रूप से आमंत्रित हैं।

 आज भी दलितों के साथ जुड़ी हैं ये पाबंदियां, क्या मानसिक रूप से बीमार है हमारा समाज?

मुलायम सिंह यादव की परेशानी बढ़ी, योगी सरकार ने जांच के लिए गठित की स्पेशल टीम

अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा के यूपी के प्रदेश महासचिव अशोक यादव ने कार्यक्रम की घोषणा पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि यादव समाज के होली मिलन कार्यक्रम का अपना अलग महत्व है। यादव समाज के लोग इस कार्यक्रम का साल भर इंतजार करतें हैं। यह एक एेसा कार्यक्रम है जहां यादव  समाज के हर वर्ग का व्यक्ति सम्मिलित होता है और अपने समाज के लोगों से परिचय प्राप्त करता है। 

मायावती के खिलाफ भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने फिर उगला जहर

यूपी मे आईपीएस अफसरों के हुये तबादले, नवनीत सिकेरा महिला सम्मान प्रकोष्ठ (1090) से हटे

मोदीराज मे लाईन लग गयी है घोटालों की , अब तक हो चुकें हैं इतने घोटाले…

पिछली बार,  सन 2016 मे, अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम मे तत्कालीन  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व वर्तमान संरक्षक मुलायम सिंह यादव की अचानक  उपस्थिति राजनैतिक क्षेत्रों मे चर्चा का विषय रही। सूत्रों के अनुसार, यादव महासभा के कार्यक्रमों मे मुलायम सिंह यादव लगभग एक दशक से  सम्मिलित नही हुये थे। लखनऊ मे तो २१ साल बाद मुलायम सिंह यादव ने यादवों के किसी जातीय कार्यक्रम मे भाग लिया था ।