Breaking News

एससी-एसटी एक्ट अधूरी जानकारी दे रही बीजेपी- मायावती

लखनऊ, बहुजन समाजपार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज एक प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित कर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

अब लालू यादव के घर बजेगी शहनाई

जानिए सलमान खान को कितने साल की हुई सजा

बीजेपी सांसद ने की पीएम से सीएम योगी की शिकायत

आंबेडकर जयंती पर सपा ने बनाया ये मेगा प्लान

 मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार एससी-एसटी एक्ट मामले में अपनी खामियों को छिपाने के लिए बसपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है. बसपा शासन काल में एससी-एसटी एक्ट को कमजोर करने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी जिन शासनादेशों का हवाला देकर बसपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, उनकी तुलना सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से करना गलत है.

सलमान खान दोषी करार, बाकी सभी आरोपी बरी

ये दिग्गज अभिनेत्री हुई समाजवादी पार्टी में शाम‍िल

आखिर अखिलेश यादव को मिल गया बीजेपी को हराने का फॉर्मूला

लालू यादव से मिले अखिलेश यादव, दिल्ली का राजनैतिक पारा चढ़ा

 उन्होंने अपने शासनकाल में जारी शासनादेश पर सफाई देते हुए कहा कि आदेश में झूठे मामलों से बचने के लिए अविलंब जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिसे बाद में वापस लेकर एससी-एसटी एक्ट को उसकी मूल भावना के अनुरूप लागू करने का आदेश भी जारी किया गया था.

इस बार की डॉ.आंबेडकर की जयंती होगी कुछ अलग, बसपा कर सकती हैं ये एेलान…

बीजेपी के इस दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री का बड़ा एेलान, नहीं लड़ेंगे अब चुनाव

सपा-बसपा के बीच सीटें तय, मायावती- अखिलेश लड़ेंगे चुनाव, ये दो पर्व गठबंधन के लिये महत्वपूर्ण

इस सपा सांसद का छलका दर्द….

 2 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ दलित समुदाय द्वारा अयोजित भारत बंद के दौरान हुई हिंसा के लिए मायावती ने बीजेपी सरकार पर ठीकरा फोड़ा. उन्होंने कहा कि भारत बंद के दौरान सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में हिंसा हुई. जबकि पूरे देश में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया गया. बीजेपी और उसके सहयोगी संगठनों पर निशाना साधते हुए कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन को हिंसक बनाने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल भी किया गया.