Breaking News

39 भारतीयों की हत्या के सच को, आखिर क्यों छिपाये रही मोदी सरकार ?

चंडीगढ़,  इराक में 39 भारतीयों के साथ अगवा किए जाने के बाद जून2014 में आईएस के चंगुल से भागने में कामयाब रहने वाले इकलौते व्यक्ति हरजीत मसीह ने आज कहा कि वह पिछले तीन साल से कह रहे थे कि सभी अन्य लोग मारे जा चुके हैं। लेकिन मोदी सरकार ने उसे माना नहीं। जबकि आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज राज्यसभा को सूचित किया कि करीब तीन साल पहले इराक में आईएस द्वारा अगवा किए गए सभी 39 भारतीय कामगार मारे जा चुके हैं।

अखिलेश यादव की डिनर पार्टी, एक तीर से कई शिकार

अखिलेश से मुलाकात के बाद शरद यादव ने दिया बड़ा बयान…

जिस बाबा को मंदिर मे बैठना चाहिये, वो विधानसभा मे बैठकर एनकाउंटर करवा रहा है-शरद यादव

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के राज्यसभा  मे दिये इस बयान पर  अब सवाल खड़े हो रहें हैं कि आखिर मोदी सरकार ने उसे माना क्यों नहीं।मसीह ने कहा कि उन्हें मेरी आंखों के सामने मार दिया गया और मैं इतने वर्षों से यह कहता रहा हूं। मुझे हैरानी होती है कि मैंने जो कहा था सरकार ने उसे माना क्यों नहीं।

तेजस्वी यादव ने नीतीश को लेकर किया बड़ा खुलासा…

इधर‘सरकार मना रही थी जश्न, उधर खेली जा रही थी खून की होली

सुप्रीम कोर्ट का SC/ST एक्‍ट पर बड़ा फैसला….

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज राज्यसभा को सूचित किया कि करीब तीन साल पहले इराक में आईएस द्वारा अगवा किए गए सभी 39 भारतीय कामगार मारे जा चुके हैं और उनके शवों को बरामद कर लिया गया है। इसके बाद मसीह का यह बयान आया है।  मसीह ने आज कहा, ‘‘ मैं पिछले तीन वर्षों से कहता रहा हूं कि आईएस के आतंकवादियों ने सभी39 भारतीयों की हत्या कर दी है।’’ पंजाब में गुरदासपुर जिले के काला अफगाना गांव के निवासी मसीह ने कहा, ‘‘ मैंने सच बोला था।’’ मसीह उन40 भारतीय कामगारों में शामिल था जिन्हें आतंकवादी संगठन आईएस ने अगवा किया था।

पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया, यादव प्रधानमंत्री बनाने का संदेश

अंबेडकर जयंती पर ये चार पार्टियां मिलकर कर सकती हैं बड़ा धमाका

अखिलेश यादव ने  कहा , एक साल, बुझी मशाल

घटना की जानकारी देते हुए मसीह ने कहा कि भारतीय लोग वर्ष2014 में इराक में एक फैक्ट्री में काम कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘ लेकिन हमें आतंकवादियों ने अगवा कर लिया और कुछ दिनों तक बंधक बनाकर रखा।’’ एक दिन उन्हें घुटने के बल बिठाया गया और आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी। मसीह ने कहा, ‘‘ मैं खुशकिस्मत था कि बच गया हालांकि एक गोली मेरी जांघ पर लगी और मैं बेहोश हो गया।’’ वह घायल अवस्था में आईएस के आतंकवादियों को किसी तरह चकमा देकर भारत लौटने में सफल रहा। आजीविका की तलाश में इराक गए 39 भारतीय वर्ष2014 से लापता थे। इनमें से कई पंजाब के अमृतसर, गुरदासपुर, होशियारपुर, कपूरथला और जालंधर के रहने वाले थे।

सुषमा स्वराज ने नेपाल के उद्योग और वाणिज्य मंत्री मातृक यादव से की मुलाकात

यौन उत्पीड़न के आरोपी जेएनयू के प्रोफेसर जौहरी मामले मे, क्यों खामोश है मोदी सरकार

 योगी सरकार का एक साल, नाकामी की मिसाल, जानिये क्यों ?

मोदी सरकार का सबका साथ – सबका विकास, पढ़ाई छोड़ने वालों में दलित-मुस्लिम सबसे ज्यादा..?

जानिए मायावती ने किसको दी ये अहम सलाह

राज ठाकरे ने किया बड़ा धमाका, मोदी को लेकर किये बड़े खुलासे

चारा घोटाला केस में जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 बरी, लालू यादव को सजा…