Breaking News

जीतू पटवारी को, कांग्रेस ने सौंपी एक अहम जिम्मेदारी

भोपाल, पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी को कांग्रेस ने एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

अडानी फाउंडेशन ने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए इस्कॉन को दिये 50 लाख

कांग्रेस के मध्यप्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी को कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार सौपा है।

कांग्रेस की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री कमलनाथ ने अपने पत्र में लिखा है कि श्री पटवारी को मध्यप्रदेश मीडिया विभाग के अध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार दिया जाता है।

उन्होंने आशा जताई है कि श्री पटवारी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के भावनानुसार कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए मीडिया विभाग की सौपी गयी जिम्मेदारी का निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।

इससे पहले इस पद पर शोभा ओझा थी। जिन्हें बीते दिनों चले सियासी घमासान के बीच महिला आयोग का अध्यक्ष भी बनाया गया था, हालांकि शिवराज सरकार के आते ही उनकी नियुक्ति निरस्त कर दी गई हैं।

फर्जी खबरें रोकने के लिये केन्द्र सरकार कर रही ये काम, राज्य भी करें एसा

सूत्रों के अनुसार,  कांग्रेस ने यह परिवर्तन आने वाले 24 विधानसभाओं के उपचुनाव को देखते हुये किया है। उसे यदि सत्ता में वापस आना है तो 24 में से 17 सीटें जीतना पड़ेगी। इस बार शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक साथ होकर कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती हो सकते हैं। ऐसे में मीडिया की भूमिका कांग्रेस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

लॉकडाउन के दौरान भीड़ ने किया पुलिस पर हमला,पांच गिरफ्तार