Breaking News

आखिर क्यों सपा सांसद धर्मेंद्र यादव से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक ……

बदायूं, उत्तर प्रदेश कि योगी सरकार के बीजेपी विधयाक समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव से डरे हुए हैं.उनका यह डर खुलकर सामने आ गया है और बात सीएम योगी तक पहुंच गई है.

योगी के दलित के घर खाना खाने पर मायावती ने दिया कुछ एेसा बयान

कास्टिंग काउच पर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने दिया चौकाने वाला बयान

गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

 2009 से बदायूं लोकसभा का प्रतिनिधित्व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव कर रहे हैं. यह धर्मेंद्र यादव की विकास कार्यों की लोकप्रियता ही है कि मोदी लहर में सपा की पांच सीटों की जीत में बदायूं भी शामिल है. लिहाजा अब जब 2019 का लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है तब बीजेपी को इसकी काट ढूंढने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

शैलेंद्र यादव बृज क्रांतिदल के प्रदेश महासचिव नियुक्त

अखिलेश यादव का ऐलान, इस राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा

 अमित शाह के बेटे की जादुई कमाई पर, प्रेस पर पाबंदी लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार

  बीजेपी विधायको लगता है कि सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा बदायूं जिले में कराए गए विकास कार्य इतने ज्यादा और अच्छे हैं कि 2019 लोकसभा चुनाव में सपा को टक्कर देना नामुमकिन है. सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव की गुणगान करते हुए तीनों विधायक और एमएलसी का हस्ताक्षरयुक्त एक पत्र इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अभिनेता राजपाल यादव को हुई 6 महीने की सजा, जानिए क्यो..

यूपी में हुए अधिकारियों के बम्पर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

संविधान बचाओ अभियान में राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा…

 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बदायूं जिले से बीजेपी के तीन विधायक और एक एमएलसी काफी चिंतित हैं. अपनी इस चिंता को उन लोगों ने अपने हस्ताक्षरयुक्त पत्र में मुख्यमंत्री को प्रेषित किया है. जिसमें सांसद धर्मेंद्र यादव की छवि और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों का उल्लेख किया गया है. मुख्यमंत्री को पत्र लिखने वाले बदायूं शहर से विधायक महेश गुप्ता, दातागंज से विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी से विधायक आरके शर्मा और एमएलसी जयपाल सिंह हैं.

यूपी मे इन लोकसभा सीटों पर बीजेपी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को देगी नई चुनौती

जानिए नदियों की कहानी ,अखिलेश यादव की जुबानी….

गैंग रेप मामले मे एक और सत्ताधारी विधायक घिरा, शिवपाल यादव से पीड़ित युवती ने मांगी मदद

 बीजेपी के विधायकों और एमएलसी के हस्ताक्षरयुक्त पत्र जिले में चर्चा का विषय बने हुए हैं. लोग पत्र को विधायकों की हताशा के रूप में देख रहे हैं. पत्र को देखकर लगता है कि बीजेपी विधायकों में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर एक डर है. साथ ही अपनी सरकार द्वारा विकास कार्य न कराए जाने का दर्द  भी छुपा हुआ है.

‘हम पिछड़े हैं अब बिछड़ेंगे नहीं, बिछड़ने के कारण ही पिछड़ गए “

दोबारा महासचिव बनते ही सीताराम येचुरी का बीजेपी पर वार,कांग्रेस से चुनावी तालमेल का रास्ता खुला 

विधायकों ने तर्क देते हुए लिखा है कि वर्तमान में जिले की 6 विधानसभा क्षेत्रों में से पांच विधानसभाओं में भाजपा के विधायक हैं. देश और प्रदेश में सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की है. लेकिन सांसद धर्मेंद्र यादव के प्रभाव में जिले में कोई कमी नहीं आई है. समाजवादी पार्टी से जुडी लोगों की आस्था तोड़ने के लिए आवश्यक है कि वर्तमान सरकार द्वारा भी क्षेत्र की जनता के लिए कुछ बड़े व कल्याणकारी कार्य कराए जाएं.

आईआईटी के पूर्व छात्रों ने छोड़ी नौकरियां, बनाई नई राजनैतिक पार्टी

 पत्र में बीजेपी विधायकों की ओर से सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा जिले में कराए गए विकास कार्यों का पूरा ब्यौरा लिखा गया है. साथ ही सरकार से मांग की है कि आगामी लोकसभा चुनाव में अगर सांसद धर्मेंद्र यादव को टक्कर देनी है तो सरकार को बदायूं में बड़ी विकास योजनाओं को लाना होगा. वरना बदायूं से सांसद धर्मेंद्र यादव के खिलाफ 2019 का मुकाबला बहुत मुश्किल होगा.

जानिए क्यों पीएम मोदी पर भड़के डॉक्टर…

लोकसभा चुनाव के लिये मायावती-अखिलेश ने बनाया मास्टर प्लान, कां